आइए, आज आपको मिलाते हैं पिंकी पड़ोसन से। किसकी पड़ोसन! अजी, ये पड़ोसन हैं बिग बॉस की और बताने आ रही हैं आपको बहुत सारे राज बिग बॉस के घर के। वो राज, जो टीवी पर शो के दौरान नहीं देंगे आपको दिखाई। तो सुन लीजिए पिंकी की ही जुबानी, खुद उनकी कहानी।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 की शुरुआत होने में अब बस कुछ दिन ही बाकी हैं। ऐसे में शो का जबरदस्त प्रमोशन किया जा रहा है। हाल ही में शो का एक और नया प्रोमो रिलीज किया गया है। इसे कलर्स टीवी की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : World Contraception Day : गर्भनिरोधक पर गूगल देता है ऐसे-ऐसे चटपटे सवालों के जवाब

प्रोमो में मिलिए इनसे
इस बार शो के प्रोमो में आप पिंकी पड़ोसन से मिलेंगे। यह पिंकी पड़ोसन कोई और नहीं बल्कि फनी शॉपकीपर गौरव गेरा हैं। वह इस बार ‘बिग बॉस’ के घर के लोगों पर अपनी पैनी नजर रखने वाले हैं। ‘बिग बॉस’ में हो रही सारे गॉसिप को रोजाना आप तक पहुचाने वाले हैं वो। जी हां, ऐसी और बहुत सी चीजें दिखाई देने वाली हैं आपको बिग बॉस के सीजन 11 में।

पढ़ें इसे भी : बोलीं राय लक्ष्‍मी, दर्शकों को लगेगा कि वो नैकेड हैं पर असल में वो हैं नहीं, अब ऐसा कैसे

खुद ऐसे किया पिंकी ने खुलासा
इस वीडियो में पिंकी ने खुद ये खुलासा किया है कि उन्हें इस शो का ऑफर आया है और वो घर के अनसेंसर्ड हिस्‍से के बारे में दर्शकों को बताने वाली हैं। वह बिग बॉस में हो रही सारी गॉसिप को रोजाना आप तक पहुचाने वाली हैं। यानी इस बार बिग बॉस हाउस में जबरदस्त मसाला देखने को मिलने वाला है जिसे पिंकी पड़ोसन आप तक लेकर आने वाली हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...