बीते दिनों रिलीज हुई फिल्‍म ‘बेफिक्रे’ एक्‍ट्रेस वाणी कपूर इन दिनों फिर से चर्चा में आईं हैं. लगता है कि इनके दिन अच्छे चल रहे हैं. वाणी बहुत जल्द ही निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ काम करने वाली हैं. इस फिल्म में वो मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. पिछले साल ही ये खबर सामने आई थी कि वाणी, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन फिल्म में नजर आएंगी.

वाणी आ गई हैं पसंद
खबर के मुताबिक निर्देशक विशाल भारद्वाज को अभिनेत्री वाणी कपूर बहुत ही पसंद आ गई हैं और इसकी अहम वजह हैं वाणी की दो फिल्में ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘बेफिक्रे’. विशाल भारद्वाज को ये लगता है कि वाणी में एक अलग ही बात है जिसके बाद ही उन्होंने वाणी के साथ काम करने का सोचा है. हालांकि, विशाल की तरफ से इस बारे में अभी कोई फाइनल आउटपुट नहीं आया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


लगातार चार फिल्में कर रहे हैं विशाल
विशाल भारद्वाज इस वक्त अपनी नई फिल्म के उपर काम कर रहे हैं जिसमें दीपिका पादुकोण और इरफान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. जिसके बाद कुल तीन फिल्में और हैं जो इसके बाद आएंगी. डीएनए के सूत्र के मुताबिक, ‘विशाल भारद्वाज इस वक्त कुल चार फिल्में प्रेरणा अरोड़ा के साथ प्रोड्यूस कर रहे हैं. इनमें से संभवत: एक फिल्म वाणी के साथ भी होगी. हालांकि, वाणी कपूर की इस फिल्म को खुद विशाल भारद्वाज डायरेक्ट करेंगे या नहीं, ये अभी तय नहीं है.’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...