फिल्म पद्मावती में अपनी शोख अदाओं से ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार दीपिका पादुकोण ने हर फिल्म में अलग ही छाप छोड़ी है. चाहे वो कन्नड़ फिल्म ‘ऐश्वर्या’ हो या फिर बॉलीवुड की उनकी तमाम फिल्में. दीपिका ने अपने टैलेंट को यहीं तक लिमिटेड नहीं रखा है, हॉलीवुड में भी इस देसी ब्यूटी के चर्चे हैं. फेमस एक्टर विन डीज़ल के साथ ‘एक्सएक्सएक्स’ द रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज’ में दीपिका ने सात समुन्द्र पार भी एक्टिंग का जादू चलाया. इस दौरान विन डीज़ल और दीपिका की फोटो भी वायरल हुई थी.

वो अलग बात है कि ये फिल्म लोगों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई थी. इस फिल्म से दीपिका ने भले ही अच्छी कमाई न की हो, लेकिन इस फिल्म ने उन्हें अच्छा दोस्त ज़रूर दिया है. वो दोस्त हैं दीपिका के को स्टार विन डीज़ल. विन अक्सर दीपिका और उनकी फ़ोटोज़ शेयर करते रहते हैं. ऐसे ही उन्होंने दीपिका और अपनी ऑटो वाली फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर की.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


#xXxThursdays

A post shared by Vin Diesel (@vindiesel) on

जितनी अच्छी फोटो है उतना ही खूबसूरत लग रहा है ऑटो. ऐसा लगता है मानो ख़ास इनके लिए ही ऑटो सजाई गयी हो, वरना आम तौर पर ऑटो ऐसे लुक में कहाँ होते हैं. आपको बता दें कि ये फोटो एक्सएक्सएक्स’ द रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज’ के मुंबई प्रमोशन के दौरान की है.

आपने पढ़ी! माहिरा की ट्रॉलिंग के बचाव में अली ज़फ़र ने लिख डाली पूरी की पूरी पाती

दीपिका और विन डीजल के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी नजदीकियां होने की खबरें भी थी. दीपिका ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि हम दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं और बिना आग लगे धुआं नहीं उठता. इसके बाद विन डीजल ने कहा कि वो भारतीय फिल्मों में भी काम करना चाहेंगे लेकिन सिर्फ दीपिका के साथ.

दीपिका-विन की नजदीकियों वाली बात में कितनी सच्चाई है, ये तो वक़्त ही बताएगा लेकिन हाईलाइटिंग बात ये है कि विन ने हिंदी मेनस्ट्रीम सिनेमा में काम करने की रूचि दिखाई है. अगर विन बॉलीवुड डेब्यू करेंगे, तो ये फैंस के लिए डबल ख़ुशी की बात होगी क्योंकि एक तो विन और दूसरा दीपिका का कमाल देखने को मिलेगा.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...