ऋषि कपूर भी कब किसी को क्‍या कह दें इसके बारे में तो शायद वह खुद भी नहीं जानते होंगे। फिर भला कोई क्‍या जानेगा, लेकिन इतना जरूर है कि कुछ भी कहकर वह फंस जरूर जाते हैं। अब इस बार उन्‍होंने दलित महिला पर शब्‍दों के तीर चला दिए। फिर क्‍या था, फंस गए न खुद ही। आइए बताएं आपको पूरे मामले के बारे में।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि ऋषि कपूर, उनके ट्विटर अकाउंट और विवादों का आपस में गहरा नाता है। आए दिन अपने आपत्तिजनक और कटाक्ष भरे ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में रहने वाले ऋषि ने हाल ही में एक दलित महिला को ट्विटर पर ट्रॉल करने के लिए गाली दी थी। इस बात को लेकर उनकी हर तरफ निंदा की जा रही है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : रणवीर सिंह को मिली राजपूत करणी सेना से खुली धमकी, अब क्‍या करेंगे सुपरस्‍टार

पेश की सफाई
अब अपने प्रति सभी ओर से ऐसा रिएक्शन देखकर ऋषि ने फिलहाल सफाई पेश की है। उन्‍होंने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट करके लिखा है, ‘बकवास, मुझे गालियां देते हुए ट्वीट्स मैं देख रहा हूं और मैं कोई संत नहीं हूं। मैं तुमसे तुम्हारी ही भाषा में रिएक्ट करूंगा। इसलिए अपनी शिकायतें बंद करें। जैसे को तैसा।‘

पढ़ें इसे भी : अब सनी लियोनी हैं तो इन चीजों का शौक तो होगा ही

पहली बार नहीं किया ये
फिलहाल अपने इस ट्वीट में ऋषि ने इतना तो साबित कर ही दिया है कि उन्हें अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब ऋषि ने सोशल मीडिया पर इस तरह झगड़ा करके विवाद खड़ा किया हो। इससे पहले भी कई बार वो अपने कमेंट्स के चलते लोगों से उलझते आए हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...