अभी बीते दिन ही देखा जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के पहले शूट वाला सीन। वहीं इस सीन के शूट होने पर एक और चीज हुई दोनों के साथ, ये तो आपको बताना भूल ही गए। वो ये कि इस पहले शूट पर ही दोनों को गजब की डांट भी पड़ गई। ऐसा क्‍या हुआ, आइए देखें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि श्रीदेवी की बेटी इन दिनों धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘धड़क’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म से वह अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उनके को-स्टार हैं शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जाह्नवी

नवाजा जा चुका है अवॉर्ड से
याद दिला दें कि ईशान को अभी हाल ही में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। ‘धड़क’ के सेट से सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान किसी बात पर दोनों को डांट रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : दिन में कम से कम 5 से 15 बार खुद को गूगल करते हैं रणवीर सिंह, क्‍यों पढ़ लीजिए यहां

फोटो की शेयर
शुक्रवार को इस फिल्म की शूटिंग का पहला ही दिन था और पहले ही दिन दोनों को डांट भी पड़ गई। बताते चलें कि इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के उदयपुर में हो रही है। ये फोटो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

ये नजर आया फोटो में
इस फोटो में जाह्नवी और ईशान डरे-सहमे से हाथ जोड़े खड़े हैं, लेकिन घबराइए नहीं ये कोई सीरीयस मामला नहीं है बल्कि आपस में ही मौज-मस्ती चल रही थी और उसी दरम्यान फोटो क्लिक कर दी गई।

पढ़ें इसे भी : शाहरुख का ये ट्रेलर है एक्‍सक्‍लूसिव, देखकर आ जाएगा मज़ा

ये भी मौजूद रहे फिल्‍म के मुहुर्त पर
बता दें कि शुक्रवार को ही इस फिल्म का मुहुर्त भी किया गया। श्रीदेवी अपनी बेटी की फिल्म के मुहुर्त के वक्त वहीं मौजूद रहीं। मनीष मल्होत्रा ने श्रीदेवी और जाह्नवी के साथ भी एक तस्वीर अपने अकाउंट पर शेयर की है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...