फिल्म हसीना पारकर में हसीना पारकर यानी मुंबई की आपा की भूमिका निभा रहीं श्रद्धा कपूर और फिल्म के निर्माता कानूनी पचड़े में फंसते दिख रहे हैं। कपड़ा उत्पादक एक फर्म ने इन पर धोखाधड़ी  और आपराधिक विश्वासघात का आरोप लगाया है।

समझौते का उल्लंघन

श्रद्धा कपूर के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है जिसमें कहा गया है कि फिल्म के प्रचार के दौरान उन्होंने फैशन लेबल एजीटीएम का कथित तौर पर प्रचार नहीं किया जो समझौते के उल्लंन है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


26 अक्तूबर को सुनवाई

कंपनी के अधिवक्ता रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि फिल्म हसीना पारकर के लिए एक्ट्रेस को ड्रेस मुहैया करवाने वाली एमएंडएम डिजाइंस फर्म ने मुंबई की अदालत में निजी शिकायत दर्ज करवाई है। मामले पर सुनवाई 26 अक्तूबर को होगी।

श्रद्धा ने जारी किया हसीना पारकर का नया ट्रेलर, बड़ी कठोर दिखती हैं अंडरवर्ल्ड की अापा

कंपनी-निर्माता में समझौता

बता दें कि यह कंपनी अपने ब्रांड लेबल एजीटीएम-एजे मिस्त्री एंड थिया मिनहांस के तले डिजाइनर परिधानों की बिक्री, मार्केटिंग और उत्पादन करती है। शिकायत के मुताबिक एमएंडएम डिजाइंस और निर्माता स्विस एंटरटेनमेंट के बीच समझौता हुआ था।

मंदी में पाबंदी झेल रही हैं श्रद्धा कपूर,फिर भी नहीं हैं किसी से नाराज़

ब्रांड का नहीं किया प्रचार

इस समझौते में था कि ड्रेस के बदले श्रद्धा ब्रांड का प्रचार करेंगी। वकील ने बताया कि इस समझौते के मुताबिक श्रद्धा को फिल्म हसीना पारकर के  निर्माताओं को उपलब्ध करवाए गए परिधानों के बदले ब्रांड की प्रचार गतिविधियां करनी थीं, पर ऐसा नहीं हुआ।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...