एक के बाद एक संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ पर खतरे के बादल बढ़ते ही जा रहे हैं। पहले ही फिल्‍म को लेकर राजपूत करणी सेना ने इसके एक्‍टर रणवीर सिंह को धमकी दे चुके हैं। वहीं अब सेना लगी है और भी ज्‍यादा उग्र होने में। देखिए, कैसे फूंके जा रहे हैं फिल्‍म के पोस्‍टर।

ऐसी है जानकारी
याद दिला दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का फ़र्स्ट लुक जिसने भी देखा, उसने तारीफ की। पोस्टर पर रानी पद्मावती के लुक में नजर आ रहीं दीपिका पोदुकोण को हर किसी ने पसंद किया। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें ‘पद्मावती’ का पोस्टर बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, बल्कि इन्होंने तो पोस्टरों को आग के हवाले तक कर दिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इन्‍होंने किया ये कारनामा
आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन खेल रहा है आग की ये होली। बता दें कि पोस्टरों से इस हद तक नफ़रत करने वाले ये हैं श्री राजपूत करणी सेना के लोग, जो फ़िल्म की शूटिंग के वक्‍त से ही विरोध कर रहे हैं। शनिवार को सेना ने जयपुर में फ़िल्म के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया।

रिपोर्ट्स पर करें गौर तो
रिपोर्ट्स की मानें तो सेना के एक ग्रुप ने राजमंदिर सिनेमा हॉल के बाहर भंसाली के ख़िलाफ नारेबाजी की और पोस्टर तक जलाए। सेना जयपुर जिलाध्यक्ष नारायण सिंह दिवराला ने कहा कि जयपुर में शूटिंग के दौरान भंसाली ने उन लोगों से वादा किया था कि रिलीज से पहले राजपूतों और इतिहासकारों को वो फिल्म दिखाएंगे, लेकिन उसके बाद किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया और ना ही फिल्म दिखाई।

ऐसा कहा जिलाध्‍यक्ष ने
दिवराला ने कहा कि श्रीराजपूत करणी सेना की कोर कमेटी और दूसरी संस्थाओं समेत इतिहासकारों को फिल्म दिखाने की मांग की जा रही है। तब तक वह फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देंगे। ऐसे में अगर करणी सेना और इतिहासकारों को कोई आपत्ति नहीं होती है, तभी फिल्म को रिलीज होने दिया जाएगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...