बीते दिन कपूर सिस्टर्स करिश्मा और करीना की ब्लैक आउटफिट में फोटो वायरल हुई थी. अंबानी परिवार की तरफ से आयोजित की गई पेज 3 पार्टी में लोलो और बेबो ने सबसे ज्यादा मीडिया अटेंशन गेन की. करीना के स्टाइल स्टेटमेंट ने जहाँ फैंस और क्रिटिक्स को इम्प्रेस किया, वहीं इनकी टांगों ने फैंस को निराश भी किया. माजरा ये है कि करीना और करिश्मा ने साथ में फ़ोटोज़ क्लिक करवाईं.

दोनों ने एक जैसी ड्रेस पहन रखी है और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन इनकी ब्यूटी के अलावा जिस बात पर फैंस का ध्यान सबसे ज्यादा गया, वो है करीना की मोटी-मोटी टाँगे. बस फिर क्या था, लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हर बहू देखती होगी करीना कपूर जैसे आशियाने का सपना

करीना ने दिसम्बर 2016 में तैमूर को जन्म दिया था. इसके बाद से उन्होंने प्रेग्नेंसी वेट लूज़ करने के लिए जिम के बहुत चक्कर लगाए, तब जाकर कहीं बेबो दोबारा फिट एंड हेल्दी बनीं. लेकिन लगता है उनकी तमाम कोशिशें बेकार गयीं. कम से कम करिश्मा के साथ उनकी फोटो तो यही कह रही है.

फैंस ने जब नोटिस किया कि करीना की टाँगे करिश्मा से मोटी हैं, तो उन्होंने जमकर उनका मज़ाक बनाया. आप भी देखिये करीना की टांगों पर क्या-क्या कहा लोगों ने.

हालाँकि, ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा हो. हेटर्स कई बार एक्टर्स को लेकर इनसेंसिटिव रहे हैं. इसलिए तो कभी माहिरा-रणबीर की फोटो पर नेगेटिव कमेंट्स आते है, तो कभी किसी स्टार की पर्सनल लाइफ पर कमेंट होता रहता है. इंडस्ट्री में ये सब आम बात ज़रूर है, लेकिन फिर भी अगर किसी एक्ट्रेस को मोटी कह दिया जाए, तो ये उसके लिए बड़ी बात होती है. अब देखना ये है कि खुद के मजाक पर बेबो क्या रिएक्शन देती हैं.

ये भी देखें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...