बॉलीवुड के लिफ्ट कराने वाले सिंगर को कौन भूल सकता है. जिस तरह से अदनान सामी ने अपना वजन घटाया और फैट टू फिट हो गए, हर कोई हैरान था. इस बात को लेकर भी उन्होंने काफी सुर्खियाँ बटोरी थी.

वहीँ बात करें, बॉलीवुड के सूफी संगीत की, उसमें भी अदनान का सहयोग सराहनीय है. इसे भूला नहीं जा सकता है. एल्बम ‘तेरा चेहरा’ से डेब्यू करने वाले अदनान अब फिल्म जगत में अपना एक्टिंग करियर शुरु करने जा रहे हैं.

आईसीजे में पाकिस्तान साल्वे के सामने खड़ा करेगा फर्स्ट क्लास विद डिस्टिंक्शन वाला वकील


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस फिल्म में वह अफगानी का किरदार निभाएंगे. ‘अफगान- इन सर्च ऑफ होम’ नाम की फिल्म से अदनान बॅालीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. अपने अलबम में वह तमाम एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर चुके हैं.

फिल्म ‘अफगान- इन सर्च ऑफ होम’ में अदनान के साथ राधिका राव और विनय सप्रू काम करेंगे. अब वह सिंगर हैं, तो फिल्म में सिंगिंग तो जरूर करेंगे. हालाँकि पहले भी फिल्मों में वह छोटे मोटे किरदार निभा चुके हैं. बजरंगी भाईजान में उनके सूफी संगीत को भूला नहीं जा सकता.

कितना भी कर लो हमला, सब पर भारी भारतीय संगीतकारों का यह जज्बा

फिल्म ‘अफगान- इन सर्च ऑफ होम’ एक अफ्गानिस्तान के रिफ्यूजी म्यूजीशियन की कहानी है जो एक हादसे के बाद अपनी एक नई पहचान बनाने के लिए अपने परिजनों से दूर चला जाता है. फिल्म की कहानी सुनकर वह इमोशनल हो गए.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...