अभी माहिर और रणबीर कपूर की सिगरेट वाली फोटो का बवाल खत्म भी नहीं हुआ है कि सनी देओल की एक फोटो ने खलबली मचा दी. इनकी डिंपल कपाड़िया के साथ इंटिमेट फ़ोटोज़ वायरल हुई हैं. बस इसलिए ये दोनों पुराने खिलाड़ी चर्चा में हैं. वैसे आपको बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक्स लवर्स हैं. किसी ज़माने में इन दोनों पर एक दूसरे का इस कदर नशा चढ़ा था कि पूछिए मत. चर्चा तो यहाँ तक थी कि दोनों शादी करने वाले थे.

दरअसल हाल ही में लंदन से एक वीडियो आउट हुआ है जिसमें साफ़ तौर पर ये देखा जा सकता है कि सनी और डिंपल उम्रदराज़ होने के बावजूद अपने पुराने प्यार को भूल नहीं पाए हैं. बस स्टॉप पर बैठ कर दोनों एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले बैठे हैं. यही नहीं, डिंपल स्मोक भी कर रही हैं. वे लंदन में एक साथ छुट्टी मना रहे थे. यह वीडियो 9 अगस्त, 2017 को पोस्ट किया गया था और अब इंटरनेट पर वायरल हो चुका है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सलमान ने बनाई अबूधाबी में पेंटिंग, मरयम हुयीं इम्प्रेस

सनी और डिंपल की केमेस्ट्री को लोगों ने कई फिल्मों में सराहा है जिसमें, मंज़िल-मंजिल, गुनाह, आग का गोला, अर्जुन और नरसिंह जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन फिल्मों से ज्यादा दोनों के अफेयर ने ख़बरों में अपनी जगह बनायी थी.

एक समय था जब ये दो प्रेमी शादी करने वाल थे या कुछ रिपोर्टों के अनुसार पहले से ही वे शादी कर चुके थे. कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया कि डिंपल के दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना के साथ अलग होने का कारण सनी ही थे.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...