मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत से इंडस्ट्री का हर शख्स पंगा लेने से डरता है। मगर क्या आपको पता है कि कंगना से डरने वालों की लिस्ट में अब रोहित शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। रोहित शेट्टी को कंगना के गुस्से से डर लगता है। हाल ही में कंगना स्टार प्लस के शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स में गेस्ट बनकर गई हुई थीं। इसी शो के दौरान रोहित ने कहा कि वह कंगना से पंगा लेने से डरते हैं।

कंगना रनौत

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी कंगना रनौत से नहीं उलझना चाहते, यह बात उन्होंने टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ की शूटिंग के वक्त कुबूल की। एक सेशन के दौरान को-जज और फिल्ममेकर करण जौहर कंगना और रोहित के डिफरेंट साइड देखना चाहते थे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


 

इसमें उन्होंने रोहित और कंगना को एक सेक्सी सीन करने को कहा जिसमें वह डायरेक्ट का रोल निभा रहे थे। रोहित को यह दिखाना था कि वह कंगना के पुराने प्रेमी हैं और उन्हें अपने जीवन में वापस लाना चाहते हैं।

रोहित को ‘दीवार’ फिल्म का डायलॉग बोलना था, ‘आज मेरे पास बिल्डिंग है, प्रॉपर्टी है, बैंक बैलेंस है, बंगला है, गाड़ी है, तुम्हारे पास क्या है?’ रोहित इस ऐक्ट को परफॉर्म करने के लिए खुशी-खुशी तैयार हो गए। जैसे ही करण ने ऐक्शन बोला और कंगना ने उन्हें छुआ, रोहित पीछे हट गए और बोले, ‘ना भाई, इससे पंगा कौन लेगा!’

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...