मुंबई: तलाक, किसी भी शादीशुदा जोड़े के लिए काफी परेशानियों और तकलीफों के बाद लिया जाने वाला फैसला होता है. एमटीवी के पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघुराम पत्नी सुगंधा गर्ग का तलाक हो गया है. दोनों 2016 में अलग हो गए थे. इसका खुलासा रघुराम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया. मंगलवार को अपनी और सुगंधा की शादी की पुरानी तस्वीर का कोलाज शेयर कर रघुराम ने इस बात की जानकारी दी.  29 जनवरी को आधिकारिक रूप से एक दूसरे से अलग हो चुके इस जोड़े ने एक बेहद अनोखा पोस्‍ट इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. तलाक के बाद कोई दुख या दर्द जताने के बजाए रघु ने इसे किसी रिश्‍ते का अंत न कहते हुए सुगंधा के साथ हमेशा दोस्‍त रहने की बात कही है.

रघुराम

@isugandha Some things never change. Like the love I have for you. Like the fun we have always had together. Nothing ends. It changes and the next phase begins #FriendshipGoals #DivorceGoals


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by Raghu Ram (@instaraghu) on

रघु ने अपने पोस्‍ट में इस बात का भी संकेत दिए हैं कि दरअसल यह जोड़ी एक दूसरे के साथ सही से समय न दे पाने के चलते अलग हो रही है. रघु ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी और उसके बाद का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं. जैसे तुम्‍हारे लिए मेरा प्‍यार, जैसे वह मस्‍ती जो हम अक्‍सर साथ में करते थे. कुछ भी खत्‍म नहीं होगा. यह बदल जाएगा और एक नया दौर शुरू होगा.’ इसके साथ रघु ने हैशटैग लिखे #FriendshipGoals. #DivorceGoals.

तीन तलाक के कानून में नहीं है जमानत का प्रावधान

बता दें कि रघु राम लंबे समय तक रोडीज के जज बने नजर आने के अलावा कुछ फिल्‍मों और शॉर्ट फिल्‍मों में भी नजर आ चुके हैं. रघु इन दिनों टीवी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नजर आ रहे हैं. जबकि वहीं सुगंधा गर्ग फिल्‍म ‘जाने तू या जाने न’ में नजर आ चुकी हैं. रघु और सुगंधा ने साल 2006 में शादी की थी और 2016 में इस जोड़ी ने एक दूसरे से अलग होने की घोषणा की थी. बता दें कि अलग होने की बात करते समय मीडिया से बात करते हुए रघु ने यह भी कहा था कि वह तलाक के बाद एक ‘डिवोर्स पार्टी’ भी देंगे.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...