बलात्कारी बाबा राम रहीम और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने कई साल ऐशोआराम की ज़िन्दगी काटी. जब तक बाप-बेटी की हरकतों से पर्दा नहीं उठ गया, उनकी मौजा ही मौजा थी. राम रहीम ‘एमएसजी’ फिल्म में बतौर हीरो और हनीप्रीत हेरोइन बनकर सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आ चुके हैं. लेकिन अब उनकी काली करतूतों पर फिल्म बनने जा रही है. मज़े की बात ये कि इस फिल्म में खुद कंट्रोवर्सी में रहने वाली राखी सावंत नज़र आएंगी.

डायरेक्टर आशुतोष मिश्रा ने राम रहीम की रंगीन ज़िन्दगी पर फिल्म बनाने का फैसला किया है. इसके लिए कास्टिंग भी तय हो चुकी है. अभिनेता रजा मुराद को राम रहीम के रोल के लिए चुना गया है और हनीप्रीत के रोल में होंगी कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अपनी साध्वियों की मासूमियत का गलत फायदा उठाने पर राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है. वो हरियाणा के रोहतक जेल में बंद हैं और उनकी बेटी हनीप्रीत न जाने कहाँ गायब है.

रणवीर और करिश्मा ने जो कर दिखाया, उसका जादू आप पर भी चल जाएगा

अब राम रहीम पर फिल्म बन रही है, तो ज़ाहिर है कि शांति का पाठ पढ़ाने के नाम पर वो क्या गुल खिलाते थे, इस पर बात होगी. राम रहीम के रॉकस्टार बनने से लेकर उनके जेल जाने तक की सफ़र को दिखाया जाएगा.

इसमें बाबा की जान हनीप्रीत को कैसे भूल सकते हैं. उन दोनों के रिश्तों को भी बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है लेकिन इसकी शूटिंग दिल्ली में शुरू होगी. फिल्म में एजाज खान इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर की भूमिका में रहेंगे.

राम रहीम और हनीप्रीत को एक्टिंग के साथ ही स्टेज परफॉर्मेंस का बहुत शौक था. इसी शौक को पूरा करने के लिए उसने कई फिल्मों का निर्माण भी किया था. उसकी पहली फिल्म मैसेंजर ऑफ़ द गॉड थी. एक्टिंग से लेकर फिल्म की स्क्रिप्टिंग और निर्देशन तक राम रहीम ने खुद किया था. हनीप्रीत भी हर मामले में उसे असिस्ट करती थी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...