संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियाँ बटोर रही है. कभी रणवीर सिंह के बायसेक्सुअल किरदार को लेकर, तो कभी दीपिका के लुक को लेकर जो कुछ ही दिन पहले आउट हुआ था. दीपिका के बाद अब शाहिद कपूर का पद्मावती लुक रिवील किया गया है. वो फिल्म में राजा रावल रतन सिंह के किरदार में हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि शाहिद के एक्सप्रेशंस उनके कैरक्टर के हिसाब से बिलकुल फिट बैठ रहे हैं. ये पहली बार है जब शहीद कोई पीरियॉडिकल फिल्म कर रहे हैं. ‘पद्मावती’ 1 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है.

साहस, सामर्थ्य और सम्मान का प्रतीक, राजा रावल रतन सिंह के किरदार को निभाना शाहिद के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं था. उनकी ये दिरीक्टोर संजय लीला भंसाली के साथ पहली फिल्म है. अपने कैरक्टर में जी जान डालने के लिए शाहिद ने जिम में जमकर मेहनात की ताकि उनकी बॉडी वैसी बन सके, जैसी उनके कैरक्टर की डिमांड है.

कुछ इस तरह शाहिद कपूर ने मनाया मीरा का बर्थडे, फोटोज वायरल

शाहिद और दीपिका के लुक के बाद अब बस इंतज़ार है तो रणवीर सिंह के लुक का. वैसे कुछ महीनों पहले रणवीर ने इन्स्टाग्राम पर अपनी आँखों की ऐसी फोटो अपलोड की थी, जिसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये उनके ‘पद्मावती’ कैरक्टर का लुक है.

सुनने में आ रहा है कि ये फिल्म इंडिया में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होगी. अगर ऐसा हुआ, तो ये अब तक कि बॉलीवुड कि इंडिया में सबसे ज्यादा रिलीज़ की जाने वाली फिल्म होगी.

XVII. XI. XVII

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

क्या है फिल्म की कहानी

अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती का प्रसंग सूफी कवि मल्लिक मुहम्मद जायसी ने शेर शाह सूरी के काल में 1540 में लिखा था. कहानियों के मुताबिक अलाउद्दीन रानी पर आसक्त था और उसने उन्हें हासिल करने के लिए चित्तौड़गढ़ पर हमला कर दिया था. हालांकि वह रानी के जीते जी ऐसा करने में कामयाब नहीं हुआ.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...