मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। पिछले दिनों इस जोड़े के जल्द शादी के बंधन में बंध जाने की खबरें आ रहीं थीं। लेकिन हाल ही इनको लेकर एक ऐसी खबर आई है जिसको सुनने के बाद उनके फैन्स हैरान रह गए। ‘कॉफी विद करण’ के लिए फेमस होने के बाद आरजे बन चुके डायरेक्टर करण जौहर से हाल ही में एक कॉलर ने कुछ ऐसा पूछ लिया कि करण को जवाब देना मुश्किल हो गया।

रणवीर सिंह

कॉलर ने करण से पूछा कि बॉलिवुड के किस कपल का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप से ब्रेकअप हो सकता है? इस पर करण ने जवाब दिया, ‘रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों को हमेशा एक-दूसरे की जरूरत होती है लेकिन काम में व्यस्त होने के कारण यह मुश्किल हो जाता है। बता दें कि रणवीर- दीपिका के रिलेसन को लेकर हमेशा कोई न कोई खबर आती रहती है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अनिल कपूर और रणवीर सिंह ने मिलकर ‘पैडमैन’ के लिए किया ये क्या, देखो तो ज़रा

हालाँकि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कभी भी यह बात नहीं स्वीकारी कि वे एक-दूसरे को चाहते हैं। वे अपने आपको दोस्त ही बताते हैं, हालांकि उनकी हरकतें सब कुछ बयां कर देती है। यही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सिम्बा’ के लिए भी रणवीर चाहते हैं कि इसमें ऐक्ट्रेस के तौर पर दीपिका को कास्ट किया जाए।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...