आप भी बॉलीवुड सितारे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैन हैं। हैं, तो जाहिर सी बात है कि आपको भी इंतजार होगा उनकी अगली बड़ी फिल्‍म ‘पद्मावती’ का। आप हैं अगर इस मूवी के इंतजार में तो ये झटका देने वाली खबर आपके लिए भी खास होगी। खबर ये है कि इनकी इस फिल्‍म के लिए अब आपको इस पूरे साल इंतजार करना होगा। क्‍यों, आइए जानें।

ऐसी है खबर
गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस समय जबरदस्‍त तरीके से बिजी हैं अपनी आनेवाली फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में। भले ही ये एक्टर्स फिल्म के शूट को अपना ज्‍यादा से ज्‍यादा समय दे रहे हों, लेकिन इससे जुड़ी खबरों की मानें तो ये फिल्म इस साल रिलीज नहीं होगी।

सच है ये
जी हां, ये सच है कि अभी तक आपने इसकी रिलीज डेट 17 नवंबर सुनी होगी, लेकिन अब ये फिल्‍म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। इससे जुड़ी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए लीड एक्टर्स के साथ कई सारे मुख्य सीन्स और इसके स्पेशल इफेक्ट्स वाले सीन्स की शूटिंग अभी अधूरी है। इसको पूरा करने में अभी काफी समय लग जाएगा।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : 2002 वाले ‘कांटे’ का रीमेक लाने की तैयारी में संजय गुप्‍ता, नजर आएंगे नए फूल

करने हैं अभी ऐसे काम
यही नहीं इसके अलावा इस फिल्म में कई सारे वॉर सीन्स भी ऐसे हैं, जिसके वीएफएक्स पर काम करना है। फिल्‍म के मेकर्स की मानें तो अगर फिल्म को अगले साल अप्रैल में रिलीज किया जाए तो उसमें बच्चों के वेकेशंस का भी खूब फायदा मिलेगा। बच्‍चों के साथ उनके पेरेंट्स भी फिल्‍म को दिल और जेब दोनों खोलकर एंज्‍वॉय कर पाएंगे।

पढ़ें इसे भी : आइला! अब सलमान खान के सामने होंगी 10 हजार राउंड फायरिंग, भला क्‍यों

नहीं लेना चाहते कोई रिस्‍क
अब जाहिर सी बात है कि 150 करोड़  की लागत में बन रही फिल्म को लेकर इतनी गणित तो लगानी बनती ही है। ऐसे में भला मेकर्स कोई भी रिस्क क्‍यों लेना चाहेंगे। तभी तो इसको रिलीज करने में वह कोई जल्‍दबाजी नहीं दिखाना चाहते। फिल्‍म की रिकवरी के बारे में वह हर तरह से सोच रहे हैं।

पढ़ें इसे भी :  राजकुमार राव ने मोहन शक्‍ति से सरेआम कहा, जिया जाए न ओ रे पिया रे….

ट्रेड एक्‍सपर्ट्स का ऐसा है मानना
फिलहाल इस खबर को लेकर प्रोडक्शन टीम की ओर से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है, लेकिन फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स का ऐसा ही कहना है। गौरतलब है कि रानी पद्मावती पर आधारित इस फिल्म में उनके किरदार में लीड रोल दीपिका पादुकोण निभाएंगी। इनके अलावा रणवीर फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे। इनके साथ में शहीद कपूर और अदिति राव हैदरी भी फिल्‍म में नजर आने वाली हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...