एक बार फिर ऋषि कपूर नहीं रह सके चुप। इस बार बेटे पर इतने सवाल उठने के बाद भला वो कैसे चुप रह सकते थे। ये मामला है रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान की साथ में स्‍मोकिंग करते हुए तस्‍वीर के वायरल होने का। देखें, पापा ऋषि कपूर ने आखिर बेटे के लिए दी कौन सी सफाई।

ऐसा लग रहा है कयास
याद दिला दें कि कटरीना से ब्रेकअप के बाद से ही रणबीर कपूर और उनके रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के रिपोर्ट्स मीडिया में सुनने को मिले हैं। कहा जा रहा था कि अब रणबीर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान में अपना प्यार ढूंढ रहे हैं। ऐसे में बीते दिनों रणबीर और माहिरा की कुछ फोटोज़ का सोशल मीडिया पर वायरल होना इस मामले को और हवा दे गया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : ग्रेट ग्रैंड मस्‍ती करने वाली उर्वशी ने हेट स्‍टोरी 4 में कर ली लवमेकिंग सीन्‍स से तौबा 

ऋषि हैं मीडिया से नाराज
इन फोटोज़ में ये दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। इसको देखकर रणबीर और माहिरा की नजदीकियों के बारे में कई तरह के सवाल उठाने लगे हैं। पर क्या वाकई रणबीर माहिरा को डेट कर रहे हैं। ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब पाने के लिए जब मीडिया रणबीर के पिता ऋषि कपूर के पास पहुंची तो उन्होंने बताया की उनके बेटे को लेकर मीडिया में चल रही खबरों से वह बेहद नाराज हैं।

ऐसा बोले पापा
ऋषि ने कहा कि रणबीर यंग हैं, अनमैरिड हैं और वो किसी से भी मिल सकते हैं। अब लोग अगर उनकी पर्सनल लाइफ में दखल दें तो ये ठीक नहीं है। आगे बात करने से इंकार करते हुए उन्‍होंने कहा कि वो इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहते, क्योंकि रणबीर जवान हैं और उनके पास किसी से भी मिलने की च्‍वाइस है।

पढ़ें इसे भी : इंडिया की ओर से न्‍यूटन बनकर ऑस्‍कर तक पहुंच गए राजकुमार राव     

यहां की है ये फोटो
कहा जा रहा है कि रणबीर और माहिरा की ये फोटोज़ न्यूयॉर्क की हैं। ये दोनों ही अपने काम के चलते न्यूयॉर्क में हैं, जहां इनकी मुलाकात हुई और फिर ये तस्वीर ली गई। बता दें कि फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के समय भी रणबीर और माहिरा के रिश्ते की खबरें सुनने को मिली थीं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...