बॉलीवुड में अगर इन दिनों किसी की चर्चा है, तो वो फिल्म पद्मावती है. जिसे देखो, वो इसी फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहा है. जैसे-जैसे वक़्त बीत रहा है, फिल्म की रिलीज़ डेट पास आ रही है. डायरेक्टर संजय लीला भंसाली फिंगर्स क्रॉस किए हैं कि ये फिल्म सबकी उम्मीदों पर खरी उतरे. इसलिए, एक आखिरी बार ही सही, भंसाली साहब ने 210 मिनट की इस फिल्म की लेंथ छोटी कर दी. अरे, बिना कोई आदेश के संजय लीला भंसाली ने पद्मावती फिल्म से कुछ सीन्स गायब कर दिए.

उनको लगा कि फिल्म की लंबाई ज्यादा होने की वजह से इस पर कैंची चलेगी. इसीलिए भंसाली फिल्म के कुछ हिस्सों को हटाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार, फाइनल कट के बाद फिल्म 210 मिनट की बनकर तैयार हुई, जिसके बाद भंसाली और उनकी टीम को लगा कि फिल्म काफी लंबी हो रही है और दर्शकों को बोर कर सकती है. फिर आपस में डिस्कस करने के बाद फिल्म के कुछ सीन्स को हटाने का फैसला लिया गया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आ गयीं पद्मावती की सौतन, कर लीजिये आप भी इनके दर्शन

कैंची चलाने का काम भंसाली जी के लिए इतना आसान नहीं था. एक्टर्स के रिएक्शन को ध्यान में रखते हुए उन्होंने ये काम बड़ी ही बारीकी से किया है. एक तो पहले से ही शाहिद और रणवीर में अपने-अपने रोल्स को लेकर जंग है कि दोनों में से किसका रोल ज्यादा अच्छा लगेगा. ऊपर से ये कि भंसाली ने कुछ सीन्स कट दिए हैं. अब उन्होंने किसके कितने सीन काटे हैं, ये नहीं पता.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...