इस साल दिवाली धमाल करने को तैयार ‘गोलमाल अगेन’ के ट्रेलर ने दर्शकों की बेताबी फिल्म को लेकर बढ़ा दी है. हर गोलमाल फैन दिवाली का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है, जब ये ब्लॉकबस्टर फिल्म रिलीज़ होगी. अभी ‘गोलमाल अगेन’ रिलीज भी नहीं हुई है और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 भी लेकर आने के संकेत दे दिए हैं.

एक इंटरव्यू में डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बताया कि वो ‘गोलमाल 5’ बनाने की प्लानिंग में है. उन्होंने कहा, ‘लोग मुझसे पूछते हैं कि ‘गोलमाल-4′ लाने में मुझे 7 साल कैसे लग गए. इसका जवाब है कि मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट की जरूरत थी. मैं बस बनाने के नाम पर कोई फिल्म नहीं करना चाहता.’ गोलमाल की पूरी सीरीज ही इतनी सफल रही है कि मेकर्स ने ‘गोलमाल -5’ बनाने के बारे में सोच लिया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


गोलमाल अगेन से पहले पनामा ने लगाई अजय की लंका

गोलमाल अगेन’ 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि इस बार इस फिल्म की पूरी कहानी भूतों के इर्द-गिर्द घूमने वाली है. जॉनी लीवर और संजय मिश्रा की कॉमिडी, अजय देवगन का ऐक्शन, परणीति-तब्बू के लुक्स, प्रकाश राज के खास अंदाज के साथ रोहित शेट्टी का डायरेक्शन इस फिल्म को एक शानदार पैकेज बनाने के लिए काफी है.

रोहित शेट्टी की इस खबर से ये बात पक्की है कि गोलमाल फीवर इतनी जल्दी नहीं उतरेगा. अभी तो गोलमाल सिरीज़ में और भी सरप्राइज बाकी हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...