स्टार प्लस के सबसे ज्यादा समय से दिखाए जाने वाले शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर के लापता हुए पापा आखिरकार मिल गए हैं. 25 सितम्बर को उनके पिता विनय भटनागर रूटीन चेकअप के लिए क्लिनिक जाने वाले थे. फिर उन्हें रिश्तेदारों से मिलने जाना था. लेकिन विनय के घर से निकलने के बाद उनकी कहीं पता नहीं चला. काफी देर तक उनकी ख़ोज-खबर नहीं मिलने पर परिवार वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इस बीच मंगलवार को पता चला कि विनय दिल्ली के एक सरकारी अस्पताल में एडमिट हैं. उन्हें जहर देकर मारने की कोशिश की गयी थी. इस बारे में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पिता के मिलने की जानकारी दिव्या ने अपने फेसबुक अकाउंट पर दी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इससे पहले फ़ोन ट्रेस करने पर पता लगा था कि विनय दिल्ली से दूर हरियाणा बॉर्डर पर हैं. हालाँकि पुलिस उनका सही-सही पता नहीं लगा सकी है. पुलिस और परिवार के सामने यह सवाल भी है कि आखिर एक्ट्रेस के पापा इतनी दूर कैसे पहुंचे. विनय सोमवार सुबह 11:30 बजे से गायब हैं. उन्हें आखिरी बार कनौट प्लेस पर देखा गया था.

बिग बॉस में प्रति एपिसोड सलमान की फीस उड़ा देगी आपके भी दिमाग के तोते

दिव्या की माँ को पति के गायब होने का गहरा सदमा लग गया था, जिस कारन उनकी तबियत बिगड़गयी थी. तब रोते-रोते दिव्या ने बस इतनी दुआ की कि उनके पापा ठीक हों.

दिव्या भटनागर ‘सिलसिला प्यार का’ और ‘संस्कार-धरोहर अपनों की’ में नज़र आ चुकी हैं. उन्हें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गुलाबो के किरदार के लिए जाना जाता है.

ये भी देखें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...