भई, ऋषि कपूर के बड़बोलेपन की तो अब इंतेहां हो गई। कभी भी, किसी को भी वह कब क्‍या कह देंगे, इस बारे में आप सोच भी नहीं सकते। अब बेचारे अनुराग बासु और अनुराग कश्‍यप को ही ले लीजिए। चढ़ गए न ऋषि कपूर के बड़बोलेपन की भेंट। कह डाला उन्‍होंने खुल्‍लम-खुल्‍ला दोनों को बंदर।

ऐसी है खबर
खबर है कि बॉलीवुड में अपने बेबाक और बिंदास बयानों के लिए मशहूर एक्टर ऋषि कपूर ने एक बार फिर से अपने एक बयान की वजह से सुर्खियां लूट ली हैं। कुछ दिनों पहले ऋषि ने बेटे रणबीर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के फ्लॉप होने पर पूरी जिम्‍मेदारी फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु पर फोड़ दी थी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : आपके फेवरेट सितारे वेकेशंस पर ऐसे करते हैं फैमिली संग मस्‍ती, नहीं देखी होंगी ये तस्‍वीरें कभी 

जमकर बरसाई आग
वहीं अब एक बार फिर ऋषि ने रणबीर की फ्लॉप फिल्मों के डायरेक्टर्स रहे अनुराग बसु और अनुराग कश्यप पर जमकर आग बरसाई है। ऋषि कपूर ने रणबीर की फिल्मों के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर अनुराग बसु और अनुराग कश्यप को आड़े हाथों ले लिया है।

पढ़ें इसे भी : दया भाभी चलीं छुट्टी पर, अगले साल लौटेंगी तारक मेहता के घर

यहां उड़ेला सारा गुस्‍सा
नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में ऋषि बेटे रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ के बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने पर दोनों निर्देशकों पर गुस्सा उतारते नजर आए। ऋषि ने दोनों डायरेक्टर्स पर बेटे रणबीर के डगमगाते कॅरियर की जिम्मेदारी मढ़ दी।

पढ़ें इसे भी : आंई! संजय दत्‍त की पार्टी में नहीं बुलाए गए सल्‍लू मियां, आमिर और शाहरुख तो थे वहीं

ऋषि ने शुरू किया बोलना
यहां ऋषि ने कहा कि, ‘अनुराग? एक अनुराग कश्यप हैं, जिन्होंने ‘बॉम्बे वेलवेट’ बनाई, लेकिन उन्होंने ‘गैंग ऑफ वासेपुर’ जैसी बेहतरीन फिल्म भी बनाई थी। मैं बॉम्बे वेलवेट की कहानी समझ नहीं पाया। दूसरे हैं अनुराग बासु, जिन्होंने ‘बर्फी’ जैसी शानदार फिल्म बनाई। मुझे बहुत खुशी हुई जब बर्फी के लिए मेरे बेटे को चुना गया था। इस फिल्म ने रणबीर के कॅरियर को नई पहचान दी।’ इसके आगे ऋषि ने आगे कहा, ‘इसके बाद बासु ने गज्जा जासूस या जग्गा जासूस जो भी है फिल्म बनाई। यह फिल्म एकदम बकवास और गंदी थी।’

यहां ऐसे कह डाला बंदर तक
यही नहीं ऋषि ने यहां तक कह डाला कि ये दोनों डायरेक्टर्स छोटे बजट की फिल्में तो अच्छे से डायरेक्ट कर लेते हैं, लेकिन जब इन्हें बड़ा बजट मिल जाता है तो टांय टांय फिस्स साबित होते हैं। ऋषि कपूर ने दोनों डायरेक्टर्स पर गुस्सा निकालते हुए कहा, ‘मेरे ख्याल से दोनों ही निर्देशक अपनी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही घुस गए थे। दोनों एक फिल्म को एक सीमित बजट में अच्छा बना सकते हैं, लेकिन जब बहुत बड़ा बजट उनके हाथ में दिया गया तो यह बंदर के हाथ में खिलौना आने जैसा था।’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...