बॉलीवुड इंडस्ट्री के डैशिंग एक्टर अनिल कपूर ऐसी पर्सनालिटी हैं जो आज की जेनरेशन को लुक्स के मामले में टक्कर दे सकते हैं. 50 पार होने के बाद भी अनिल का यंग लुक आज भी कायम है. यही तो वजह है कि हर कोई उनकी पर्सनालिटी का दीवाना है. लोग ये जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि आखिर अनिल ऐसा क्या खाते हैं जो इस उम्र में भी वो फिट एंड हेल्दी हैं. उनके फेस पर हमेशा ग्लो रहता है.

सोनम ने अनुष्का के साथ सेट पर किया धमाल, फोटो कीं शेयर

तो जनाब आज हम इस ‘ग्लो’ के ऊपर से पर्दा उठा रहे हैं. अनिल की हेल्दी स्किन और काले बालों का राज़ जानेंगे, तो आपके होश उड़ जाएंगे. ये राज़ है ही ऐसा. कहा जाता है कि अनिल फल बहुत खाते हैं. उन्हें जब भी समय मिलता है या जब भी भूख लगती है, तो वो फल खाना ही पसंद करते हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फ्रूट्स उनकी यंग स्किन और हेल्दी बालों का राज़ है. लेकिन इस बार जो फोटो सामने आई है, वो तो कुछ और ही बयां कर रही है.

अनिल कपूर की एक बड़ी ही अजीब फोटो वायरल हुई है. ये फोटो मुंबई के बीब्लंट सैलून के बाहर से ली गयी है जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. सिर पर टोपी लगाए अनिल अपने सफ़ेद बाल और दाड़ी को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन वो ये रूप छुपा नहीं पाए. अनिल का ये रूप उनके बुढ़ापे की झलकियां दिखा रहा है.

वैसे ये बात पक्की तरह से नहीं कही जा सकती है कि ये अनिल का असली रूप है या फिर फिल्म ‘फन्नी खान” के लिए ये उनका गेटअप है.

ट्विटर पर अनिल ने अपने हेयर ट्रीटमेंट का वीडियो शेयर किया है. इसे देख कर तो यही लगता है कि अनिल ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए ऐसा लुक अपनाया है. खैर, जो भी हो. अनिल सच में ऐसे दिखते हैं या फिल्म के लिए ये लुक है, ये बात तो ‘फन्नी खान’ में पता चल ही जाएगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...