एक बार काजोल याद कर रही हैं अपने सिमरन वाले किरदार के वो हसीन दिन। कारण है कि लंबे अर्से बाद वह लौटी हैं यशराज स्‍टूडियो में। ऐसे में पुराने दिनों की याद वापस आना तो लाजमी है। आइए जानें क्‍या है माजरा, गहराई से।

ऐसी है जानकारी
धनुष के साथ हाल ही में तमिल फिल्म में नज़र आयीं काजोल को लेकर लंबे समय से खबरें थीं कि वह जल्द ही हिंदी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं और अब वह समय आ गया है। जी हां, ख़बर है कि काजोल ने अपनी नयी फिल्म ”इला” की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि अभी इस फिल्म का शीर्षक तय नहीं है। ”इला” अभी फिल्म का वर्किंग टाइटिल ही है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ख़बर है कि
काजोल की इस फिल्म की शूटिंग बुधवार से शुरू हो गयी है। ख़बर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग की शुरूआत बकायदा पूजा कर शुरू कर दी, सेट पर फिल्म की सारे कास्ट और क्रू मौजूद थे। पूजा के बाद काजोल ने पहला टेक दिया, जिसमें वह अपने घर लौटने का सीन करती हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी और इसका निर्माण अजय देवगन ही कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक प्रदीप सरकार हैं।

दिलचस्प बात यह है कि
फिल्म की शूटिंग यशराज स्टूडियो में हो रही है। लंबे समय के बाद काजोल यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में भी शूटिंग कर रही हैं। याद हो कि काजोल की फिल्म ”दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे” यशराज फिल्म्स की ही देन है और उनके करियर की महत्वपूर्ण फिल्म में से एक रही है। इसमें शाहरुख़ खान और काजोल की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था और यह जोड़ी हिट रही थी। इसके बाद भी यह जोड़ी कई फिल्मों में नज़र आती रही। फिलहाल काजोल की फिल्म की रिलीज़ तारीख की घोषणा नहीं हुई है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...