हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते की बार्क की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है. इस हफ्ते कई बड़े चौंकाने वाले बदलाव आपको टीआरपी रिपोर्ट में देखने को मिलेंगे. जानिए BARC की रेटिंग के हिसाब से बीते सप्ताह कौन से शो टॉप 5 में अपनी जगह बना पाए.

कलर्स पर टेलीकास्ट हुए पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ के फिनाले वीक ने जबरदस्त रिकॉर्ड कायम किया है. सलमान खान का ये शो इस हफ्ते नंबर 1 पर पहुंच गया है. शो के फिनाले में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीष शर्मा फिनाले पहुंचे थे. शिल्पा शिंदे ने शो का ताज अपने नाम किया. वैसे सलमान ने जिस अंदाज में शो को होस्ट किया उसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जी टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ को इस हफ्ते टीआरपी रेटिंग्स में थोड़ा सा घाटा हुआ है. पिछले कई हफ्तों से पहले पायदान पर काबिज रहने वाले जी टीवी के शो ‘कुंडली भाग्य’ को इस हफ्ते दूसरे पायदान से संतोष करना पड़ेगा, जी टीवी के शो ‘कुंडली भाग्य’ में करण और प्रीता का रिश्ता फैन्स को पसंद आ रहा है. इनकी नोक-झोंक और लड़ाइयां दर्शक लगातार एन्जॉय कर रहे हैं.

इस हफ्ते में जी टीवी का लोकप्रिय शो ‘कुमकुम भाग्य’ इस हफ्ते भी तीसरे नंबर पर पहुंच गया है. जी टीवी के मशहूर धारावाहिक कुमकुम भाग्य को दर्शक इतना पसंद करते हैं कि हर बार यह टॉप फाइव की लिस्ट में ये शो जरुर शामिल रहता है. शब्बीर आहलुवालिया और स्रिति झा की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री दर्शकों को खूब भाती है. शो को टेलीकास्ट होते काफी वक्त हो गया है लेकिन आज भी ये शो दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल हो रहा है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...