अभी तक म्‍यूजिकल आयुष्‍मान खुराना को आपने या तो कॉमेडी करते देखा या फिर गिटार के साथ गुनगुनाते देखा। वहीं अब जल्‍द ही आप इनको ग्रे शेड वाले करेक्‍टर में भी देख पाएंगे। जी हां, अपनी अगली फिल्‍म में वह निगेटिव रोल में नजर आएंगे और उन्‍हें इस अवतार में स्‍क्रीन पर उतारंगे श्रीराम राघवन।

ये है जानकारी
गौरतलब है कि इस समय आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ धीमी रफ्तार में ही सही, लेकिन निकल पड़ी है। धीरे-धीरे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बना रही है। इसके इतर आयुष्मान अपनी अगली फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के प्रमोशन में भी बिजी हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : 2002 वाले ‘कांटे’ का रीमेक लाने की तैयारी में संजय गुप्‍ता, नजर आएंगे नए फूल

बेहद इंट्रेस्‍टिंग है ये प्रोजेक्‍ट
वैसे बता दें कि इनके पास फिलहाल के लिए सिर्फ इतने ही प्रोजेक्‍ट्स नहीं हैं। इसके बाद भी आयुष्‍मान के हाथ में एक बेहद इंट्रेस्‍टिंग प्रोजेक्‍ट आया है, जो इंडस्‍ट्री में इन्‍हें एक नई पहचान दिला सकता है। ये है इनका ग्रे शेड किरदार।

पढ़ें इसे भी : रणवीर-दीपिका के फैन्‍स को मिला तगड़ा झटका, इस साल नहीं होगा ‘पद्मावती’ का दीदार 

ऐसी है खबर
खबर है कि आयुष्‍मान इसके बाद श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में एक्‍टिंग करने वाले हैं। खुद आयुष्मान ने इस बात को एक्‍सेप्‍ट किया है कि वह अब इस फिल्म में पूरी तरह से ग्रे शेड में नजर आएंगे। फिलहाल उन्होंने अभी तक ऐसा किसी भी फिल्‍म में नहीं किया है।

पढ़ें इसे भी :  राजकुमार राव ने मोहन शक्‍ति से सरेआम कहा, जिया जाए न ओ रे पिया रे….

शुरू की ट्रेनिंग
यही नहीं इसके साथ ही उन्होंने एक और बात साफ की है कि वह इस फिल्म में एक पियानो प्लेयर के किरदार में होंगे। उन्होंने बताया है कि वह पियानो प्लेयर की भूमिका में हैं और इसके लिए वह तैयारी भी कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने पियानो क्लास लेनी शुरू कर दी है।

खुद आयुष्‍मान बताते हैं ऐसा
खुद आयुष्मान बताते हैं कि उन्हें हमेशा से चाहत रही है कि वह किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा बनें, जिसमें उन्हें एक्सपेरिमेंट करने के मौके मिलते रहे। आने वाली फिल्म वैसी ही होगी। अब देखना ये है इनके फैन्‍स इनके इस एक्‍सपेरिमेंट को कहां तक हजम कर पाएंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...