एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों सातवें आसमान पर है. हों भी क्यों न. आखिर उन्हें एक-एक करके इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स और डायरेक्टर्स के साथ काम करने की गोल्डन ऑपौर्चयुनिटी जो नसीब हो रही है. उनकी तो चांदी ही चांदी है. आप ये जानते हैं कि ये गॉर्जियस एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ में नज़र आएंगी. इसके बाद वो अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगी. पिछले हफ्ते इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने ये बात कन्फर्म की थी कि ये फिल्म बिग बी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ बनेगी. अब ब्रह्मास्त्र की टीम को मौनी रॉय भी ज्वाइन करेंगी.

मौनी के कैरक्टर को लेकर ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं. सस्पेंस मेन्टेन करने के लिए और ऑडियंस का उत्साह बनाए रखने के लिए सिर्फ ये बात लीक हुई है कि मौनी रॉय ब्रह्मास्त्र प्रोजेक्ट का पार्ट होंगी. किसी भी एक्टर के लिए ये बात किसी सपने के सच होने जैसी होती है कि उसे सिल्वर स्क्रीन पर बिग बी का साथ मिलेगा.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


खुद को सिंगल बताने वाली अर्शी खान निकली शादीशुदा, चल रहे हैं 10 केस

मौनी रॉय उन खुशनसीब एक्टर्स में से हैं, जिन्हें ये मौका बॉलीवुड में अपने करियर के शुरूआती पड़ाव पर मिल रहा है. वैसे नाम से पता चल रहा है कि ये पीरीयॉडिक फिल्म हो सकती है. ब्रह्मास्त्र अगस्त 2019 में रिलीज़ होगी.

ये भी देखें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...