बीते दिनों संजू बाबा स्‍टारर फिल्‍म ‘मुन्‍नाभाई एमबीबीएस 3′ की खूब चर्चा सुनी। इसके बावजूद ये श्‍योर नहीं हो पाया कि ये फिल्‍म बनेगी भी या नहीं। वहीं अब अपनी ही फिल्‍म की तीसरी सीरीज को लेकर खुद संजय दत्‍त कुछ ज्‍यादा ही श्‍योर लग रहे हैं। आइए जानें, इस बारे में उन्‍होंने कहा ऐसा क्‍या।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि संजय दत्त की ‘मुन्नाभाई’ सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स मीडिया में सामने आईं। वहीं अब तक ये तय नहीं हो सका कि ये फिल्म बनेगी भी या नहीं। फिल्म को लेकर अब खुद संजय ने मीडिया को कन्फर्म किया है कि वो ‘मुन्नाभाई एमएमबीएस 3’ को जरूर लेकर आएंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : ऐश्‍वर्या की सहेली ने खोले राज, फिजिक्‍स टीचर को इम्‍प्रेस करने का था चक्‍कर

दर्शकों को आई थी बहुत पसंद
उन्‍होंने कहा है कि उनकी इस फिल्‍म की पिछली सीरीज दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। ये जबरदस्‍त हिट हुई थीं। ऐसे में इस फिल्‍म के तीसरे पार्ट को लाना उन्‍हें नुकसान देने वाला सौदा तो खैर नहीं लगता।

फिलहाल बिजी हैं यहां
गौरतलब है कि इस समय फिल्‍म ‘भूमि’ के बाद अब संजय ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ के लिए बीकानेर में शूटिंग कर रहे हैं। इसी दौरान एक इंटरव्‍यू के तहत उन्‍होंने ये बताया कि ये फिल्म जरूर बनेगी।

पढ़ें इसे भी : उपद्रवी फैंस की भीड़ ने घेरा नेहा शर्मा को, ये न होते तो भला कौन बचाता इन्‍हें

संजू बाबा ने बांध ली कमर
बता दें कि संजय दत्त की फिल्म ‘मुन्नाभाई एमएमबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ दोनों ही काफी हिट हुई थीं। ऐसे में अब दर्शक इसके अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों के इस इंतजार पर संजय दत्‍त भी तैयार हैं पूरा रिस्‍पॉन्‍स करने के लिए।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...