बॉलीवुड के खान बंधुओं में एक हैं आमिर खान भी। राहत और बचाव कार्यों में इन्‍हें भी अगर मौका मिले तो ये पीछे नहीं हटते। अब इस बार ही देख लीजिए न। मुजफ्फरपुर में आई बाढ़ के राहत और बचाव कार्य में इन्‍होंने जो मुट्ठी खोली तो सुर्खियों में आ गए।

ऐसी है खबर
खबर है कि बिहार के मुजफ्फरपुर में आई बाढ़ के राहत और बचाव कार्य के लिए एक्‍टर आमिर खान ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 25 लाख रुपये का चेक डाक से भिजवाया है। सिर्फ यही नहीं इसके अलावा उन्‍होंने इस प्राकृतिक आपदा पर अफसोस भी जताया।

पढ़ें इसे भी : आखिर ऐसा क्‍या काम पड़ा, जो सनी देओल को लेनी पड़ी अजय देवगन की इजाजत


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस मौके पर की थी गुजारिश
गौरतलब है कि उनकी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के सॉन्ग लांच के मौके पर उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों से अनुरोध किया था कि बिहार बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए खुलकर आगे आएं। बताते चलें कि मुजफ्फरपुर में आई बाढ़ ने वहां के जन-जीवन को भारी नुकसान पहुंचाया है। इतना ही नहीं कुछ लोगों की मौत की खबर भी सामने आई है।

पढ़ें इसे भी : कम हुआ कपिल का एक और साथी, बुआ चलीं कृष्‍णा के ‘धाम’

ऐसे किया योगदान
ऐसे में मुख्यमंत्री बचाव कार्य के लिए प्रयास कर रहे हैं। इसी बचाव कार्य में आमिर ने भी अपना योगदान दिया है। याद दिलाते चलें कि इसके पहले आमिर ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने असम और गुजरात के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए गुहार लगाईं थी। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल भी हुआ था।

पढ़ें इसे भी :न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...