साल 1995 में ज़ी टीवी पर सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा के नाम से शुरू हुआ था. आज भी इस शो की वाह-वाही दुनिया भर में है, हो भी क्यों न शो में आने वाले बच्चे होते ही इतने प्यारे हैं कि हर कोई ये शो देखना चाहता है. जहाँ छोटे-छोटे बच्चे अपनी आवाज़ से लोगों का दिल जीत लेते हैं. ऐसे में हम इस शो में आये जयस कुमार को कैसे भूल सकते हैं. क्या आपको पता है कि सिंगर हिमेश रेशमिया ने तो जयस को छोटा भगवाना तक बता दिया है. जानते हैं क्यों? चलिए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माज़रा…

25 फरवरी 2017 को शुरू हुए इस सीजन में कई बच्चे आये बावजूद इसके जयस कुमार खासी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले जयस की उम्र केवल 6 साल है. वो हमेशा ही अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लेता है. बातें भी बड़ी प्यारी करता है. मगर क्या आप जानते हैं कि स्टूडियो ऑडिशन राउंड के दौरान हिमेश जाकर जयस के पैर छू लेते हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जी हाँ, एकदम सही सुना आपने. जयस ने ऑडिशन राउंड में ‘चन्ना मेरेया’ गाना गाया था, जिसके बाद हिमेश खुद को रोक नहीं पाए और जाकर जयस के पैर तक छू लिए. फिर क्या जयस ने भी उनको आशीर्वाद दिया जिसके कारण अब हिमेश के पिता ठीक होने लगे और डॉक्टर ने सर्जरी के लिए भी मना कर दिया. इसी ख़ुशी में उन्होंने नन्हे जयस को एक गाने के लिए साइन कर लिया है. लेकिन जब उनको पता चला कि जयस का दिल लेफ्ट नहीं राईट साइड में है, तब से हिमेश तो जयस को ‘छोटे भगवान’ भी कहते हैं.

देखिये, कैसा दिखता है आपके पसंदीदा स्टार्स का घर

वैसे बता दें कि हनुमान चालीसा गाने वाला नन्हा बच्चा 4 साल की उम्र तक बोल ही नहीं पाता था. जयस, शो में कंटेस्टेंट नहीं हैं, बल्कि उन्हें केवल एंटरटेनमेंट के लिए रखा गया है. हिमेश का मानना है कि जयस में हुनर है. अगर उसे सही तरह से गाइड किया जाए, तो वो भी सिंगिंग के क्षेत्र में कमाल कर सकता है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...