मुंबई: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्‍टारर ‘बागी 2’ में 90 के दशक के सुपरहिट गाने ‘एक दो तीन…’ को रीक्रिएट करने की जिम्‍मेदारी जैकलीन फर्नांडीज ने उठायी है और जैकलीन के इस गाने का टीजर रिलीज हो गया है. माधुरी दीक्षित पर 90 के दशक में फिल्‍माये गए इस गाने में जैकलीन 2018 का तड़का लगाती दिख रही हैं. भले ही उन्होंने माधुरी के ही अंदाज में कपड़े पहने हैं, लेकिन मनीष मल्‍होत्रा के इस डाजाइनर ड्रेस में जैकलीन अपने ही अंदाज में दिख रही हैं. कुछ घंटों पहले ही जैकलीन ने इस गाने में अपना लुक सोशल मीडिया पर फैन्‍स के शेयर किया है. लेकिन अब जैकलीन के इस गाने का टीजर भी सामने आ गया है.

टाइगर श्रॉफ

कहां गुम हो गई बॉलीवुड की ‘चांदनी’, सोशल मीडिया पर उमड़ा दुख का सैलाब


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बता दें कि ‘एक दो तीन..’ गाना फिल्‍म ‘तेजाब’ का है, जिसमें स्‍टेज पर माधुरी दीक्षित थिरकती हुई नजर आई थीं. माधुरी को बॉलीवुड की डांसिंग डीवा कहा जाता है और उस दौरान उनके इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. जहां माधुरी को इस गाने में कोरियोग्राफर सरोज खान ने डायरेक्‍ट किया था, तो वहीं इस गाने में जैकलीन कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और अहमद खान के स्‍टैप्‍स के साथ थिरकती दिखेंगी.

इससे पहले अहमद खान जैकलीन को फिल्‍म ‘रेस 2’ के गाने ‘लत लग गई’ और ‘किक’ के गाने ‘जुम्मे की रात’ के लिए भी कोरियोग्राफ कर चुके हैं. आप भी देखें फिल्‍म ‘बागी 2’ में जैकलीन के इस जबरदस्‍त डांसिंग नबर की एक झलक.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...