मलयालम फिल्मों की एक्‍ट्रेस अमला पॉल को जाली दस्तावेजों का उत्पादन करके पॉण्डिचेरी में लक्जरी कार खरीदने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, अभिनेत्री को तुरंत सशर्त जमानत पर रिहा भी कर दिया गया, लेकिन जब उन्हें बुलाया गया तो उन्होंने जांच में सहयोग नहीं किया.

जाली दस्तावेज से खरीदी कार
मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री अमला पॉल को जाली दस्तावेजों का उत्पादन करके पॉण्डिचेरी में लक्जरी कार खरीदने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, अमला को कुछ ही देर बाद जमानत भी दे दी गई. लेकिन जब उन्हें जांच प्रक्रिया में सहयोग के लिए बुलाया गया तो उन्होंने कोई भी सहयोग नहीं किया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


किया था ऐसा दावा
इससे पहले, अमला पॉल ने दावा किया था कि उनकी पॉण्डिचेरी में संपत्ति है और कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करके ही उन्होंने कार खरीदी है. लेकिन जांच में, अपराध शाखा ने पाया कि अमला द्वारा प्रस्तुत दस्तावेज जाली थे. इससे पहले, दो मलयालम अभिनेताओं फहद फैसिल और सुरेश गोपी पर भी कर चोरी के आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

दो फिल्में हैं पाइप लाइन में
अगर फिल्मों की बात करें तो, अमला पॉल की अरविंद स्वामी के साथ ‘भास्कर ओरु रास्कल’ और विष्णु विशाल के साथ ‘रतचासन’ रिलीज के लिए पाइप लाइन में हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...