आप भी भोजपुरी फिल्‍मों के शौकीन हैं. हां, तो आपके लिए भी एक गुड न्‍यूज है. खबर है कि खेसारीलाल यादव अभिनीत बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ का टीजर जारी होते ही वायरल हो गया. सिर्फ यू-ट्यूब पर 497,882 लोगों ने ‘डमरू’ को सर्च किया, जिसे प्रतिष्ठित म्‍यूजिक कंपनी वीनस ने अपने चैनल पर रिलीज किया है. टीजर में भोजपुरी सिनेमा के वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज में वाइस ओवर फिल्‍म के प्रति आकर्षण को बढ़ाता है. टीजर देखकर साफ इस बात का साफ पता चलता है कि यह अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है. इसकी एडिटिंग भी काफी दमदार है, जो फिल्‍म में नयापन लाता है.

‘डमरू’ टीजर से पहले इसके फर्स्‍ट और सेकेंड लुक ने सबों को चकित कर दिया था और भोजपुरी सिनेमा के जानकारों ने कहना शुरू कर दिया था कि फिल्‍म काफी बड़ी और भव्‍य है. यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री को कई पायदान ऊंचा उठा सकती है. साथ ही फिल्‍म ‘डमरू’ भोजपुरी सिनेमा पर लगने वाले अश्‍लीलता के दाग से मुक्ति दिला सकता है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फिल्‍म अभी रिलीज नहीं हुई है. मगर उससे इसने एक ऐसा कीर्तिमान स्थापित कर लिया, जो किसी भी भोजपुरी फिल्‍म के नाम नहीं है इंडियन मूवी और शोज की पॉपुलेरिटी को काउंट करने वाली वेबसाइट IMDb ने ‘डमरू’ को अपने लिस्‍ट में संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्‍म पद्मावत से चौथे क्रम पर रखा.  यानि टॉप 5 में.

फिल्‍म को मिल रहे इस शानदार रिस्‍पांस के बाद निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा ने खुशी जाहिर करते हुए सबों को धन्‍यवाद कहा. बाबा मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ के बारे में पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने कहा कि सिनेमा से दूर हुए भोजपुरी दर्शकों की धारणा को पवित्र करने के लिए गंगाजल का काम करेगी डमरू. यह वर्तमान परिवेश के अनुसार, भक्ति और श्रद्धा की ऐसी ही कहानी भोजपुरिया पर्दे पर बहुचर्चित फिल्‍म ‘डमरू’ में देखने को मिलेगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...