गोलमाल अगेन का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इस बार ये फिल्म सिर्फ हंसाएगी नहीं, बल्कि डराएगी भी. इतना ही नहीं, पहली बार गोलमाल सीरीज की तीसरी फिल्म में गूंगे तुषार कपूर बोलेंगे भी. ये कमाल है डायरेक्टर रोहित शेट्टी का, जिन्होंने नींबू-मिर्ची के साथ भूतिया फिल्म में कॉमेडी का रस भर दिया है.

फिल्म में भूत पिशाच के बैकड्रॉप पर शानदार कॉमेडी है. फिल्म की ये पैरॉडी इतनी शानदार है कि हंसते हंसते आपके पेट में दर्द ही हो जाएगा. अजय देवगन की पलटन पहले से ज़्यादा शरारती और नालायक हो चुकी है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रंग में भंग, पीकू और पापा के बीच शुरू हुई रिलीज़ की जंग

फिल्म की न्यू फीमेल कास्ट यानी परिणीती और तब्बू भी एकदम कड़क हैं. परिणीती इस फिल्म में भी ऐसी लड़की के किरदार में हैं, जो लाइफ एन्जॉय करती है. वहीँ तब्बू का कॉमिक टाइमिंग देखकर आपको लगेगा कि वो क्यों इतनी सीरियस फिल्में करती हैं.

रोहित शेट्टी ने ‘आओ कभी हवेली पर’ डायलाग का इस्तेमाल फिल्म को भूत बंगले के बैकड्रॉप पर दिखा कर अच्छे से किया है. अजय देवगन का डर, तुषार कपूर का गूंगापन और बाकी सबकी मस्ती खूब गुदगुदाने वाली है. फिल्म में टोना टोटका, मंत्र, झाड़ फूंक सब कुछ इतने मज़ेदार तरीके से है कि आपको वाकई समझ आ जाएगा कि सब मोह माया है.

गोलमाल अगेन का ट्रेलर यहाँ देखें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...