बीते दिनों रिलीज हुई फिल्‍म ‘पोस्‍टर ब्‍वॉयज़’। फिल्‍म में एक अर्से बाद दोनों भाइयों, सनी देओल और बॉबी देओल की जोड़ी नजर आई। इनके साथ में नजर आए एक्‍टर श्रेयस तलपड़े। वैसे फिल्‍म में तीनों के ही काम की जबरदस्‍त तारीफ़ हो रही है। इतने अर्से बाद जो लौटे हैं ये सितारे, तो कमाल ही कर दिया। वहीं फिल्‍म के प्रमोशन पर सनी देओल से उनके भाई के कॅरियर को लेकर सवाल क्‍या किया गया, वह फ़फ़क पड़े।

चार साल बाद हुई वापसी
गौरतलब है कि इस फिल्म के जरिए करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर बॉबी की वापसी हुई है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्‍होंने कहा था कि पिछले 10 साल से वह काम मांग रहे थे, लेकिन कोई भी प्रोड्यूसर उन्हें काम देने को तैयार नहीं थे। इस वजह से वे डिप्रेशन में चले गए थे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : रणवीर और करिश्‍मा ने जो कर दिखाया, उसका जादू आप पर भी चल जाएगा

भाई के कॅरियर पर हुए ऐसे इमोशनल
वहीं एक इंटरव्यू में जब सनी से उनके भाई बॉबी के कॅरियर को लेकर सवाल पूछा गया तो वह इमोशनल हो गए और रो पड़े। इस दौरान सनी बोले कि उनकी फैमिली काफी स्ट्रॉन्ग है और वह सब एक साथ हैं। ऐसे में जब भी किसी को तकलीफ होती है तो बुरा लगता है।

पढ़ें इसे भी : एक्‍ट्रेस सुरभि लक्ष्‍मी ने ये क्‍या खा लिया कि सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रॉल

आखिरी बार नजर आए थे इसमें
याद दिला दें कि बॉबी देओल आखिरी बार 2013 में आई फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में नजर आए थे। इसमें भी उनका कैमियो रोल था। वहीं सनी ने बताया कि उन्होंने बड़े बजट की कई फिल्में की हैं, लेकिन उनकी फिल्मों में ज्यादातर छोटी एक्ट्रेसेस को ही साइन किया जाता था।

पढ़ें इसे भी : अब कंगना की बहन ने आदित्‍य पंचोली की पत्‍नी से पूछ डाले तीखे सवाल 

खुद की एक्‍ट्रेसेस के बारे में कहा ऐसा
सनी ने कहा कि अगर आप उनके कॅरियर को देखेंगे तो उन्‍होंने ज्यादातर बड़ी एक्‍ट्रेसेस के साथ काम नहीं किया। उन्‍होंने फिल्म ‘घायल’ के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। एक अन्य फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय को भी अप्रोच किया गया, उन्होंने भी मना कर दिया। उन्‍होंने कई बड़ी एक्ट्रेस को अप्रोच किया, लेकिन किसी ने उनके साथ काम नहीं किया। हो सकता है कि उन्हें लगा हो कि ये मेल सेंट्रिक फिल्म हो जाएगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...