बॉलीवुड के भाईजान बड़े दिलवाले हैं, ये बात तो उनके फैन्‍स को बहुत अच्‍छी तरह से पता है। अब उनके फैन्‍स के लिए एक नई जानकारी ये है कि उन्‍हें अपने आसपास लोगों के बेहतर होने की भी बहुत चिंता है। तभी तो उनके घर के सामने कुछ साहबज़ादों को शराब-सिगरेट पीने का बड़ा फायदा मिल गया। मत होइए हैरान, पढ़िए यहां कि आखिर हुआ क्‍या।

सुबह-सुबह निकले सलमान
दरअसल हाल ही में सुबह-सुबह सलमान अपने घर से बैंड स्टैंड की ओर मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। उसी समय फैंस का एक ग्रुप उनके पास आया और सेल्फी खिंचाने की जिद करने लगा। इस पर सलमान के बॉडीगार्ड ने उन्हें मना करते हुए वहां से दूर हटा दिया। काफी कोशिशों के बाद भी बात नहीं बनी तो लड़के वहीं बैठ गए।

पढ़ें इसे भी : आखिर ऐसा क्‍या काम पड़ा, जो सनी देओल को लेनी पड़ी अजय देवगन की इजाजत


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है बात
एक विशेष रिपोर्ट के मुताबिक इसके बाद सलमान जॉगिंग करते हुए कुछ आगे निकल गए। वहां से लौटते समय सलमान ने देखा कि वही लड़के बेंच पर बैठकर शराब और सिगरेट का लुत्‍फ़ उठा रहे थे। ये देखकर सल्‍लू मियां खुद को रोक नहीं सके।

दे डाला लंबा-चौड़ा लैक्‍चर
सलमान ने जैसे ही उन लड़कों को नशा करते देखा तो वो उनके पास पहुंचे और उन्हें लंबा-चौड़ा लेक्चर दे डाला। उन्‍होंने लड़कों से कहा कि शराब और सिगरेट पीना बहुत बुरी आदत है। इससे स्‍वास्‍थ्‍य पर काफी बुरा असर पड़ता है।

पढ़ें इसे भी : कम हुआ कपिल का एक और साथी, बुआ चलीं कृष्‍णा के ‘धाम’

लड़कों ने किया ऐसा
फिर क्‍या था। इसके बाद उन लड़कों ने अपने हीरो की बात को बहुत ध्‍यान से सुना और वहीं उनके सामने ही शराब और सिगरेट को डस्‍टबिन में फेंक दिया। लड़कों की बात से सलमान इतने खुश हुए कि उन्होंने सबके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। इसके बाद सलमान अपने घर की ओर रवाना हो गए।

पढ़ें इसे भी : ‘न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...