फिल्‍म पद्मावत को लेकर वैसे ही बवालों की लिस्‍ट कुछ कम नहीं है. इसके बावजूद कुछ जगहों पर फिल्‍म रिलीज हुई और जबरदस्‍त कमाई भी की. वहीं बॉलीवुड में ही एक ऐसी शख्‍स हैं जो संजय लीला भंसाली की इस फिल्‍म से खुश नहीं हैं. ये हैं स्‍वरा भास्‍कर. क्‍या है इसकी वजह, आइए देखें.

ऐसी मिली है जानकारी
संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने मोर्चा खोल दिया है. स्वरा का आरोप है कि इस फिल्म में सती और जौहर प्रथा का महिमामंडन किया गया है. स्वरा ने एक ओपन लेटर के जरिए ये बातें रखी हैं जिसे एक अंग्रेजी वेबसाइट द वायर ने प्रकाशित किया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


स्वरा ने खोला मोर्चा
एक अरसे से चल रहे ‘पद्मावत’ पर विवाद के बीच अब अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भंसाली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. स्वरा ने इस फिल्म में दिखाए गए सती और जौहर प्रथा पर बोलते हुए कहा है कि इनका महिमामंडन किया गया है. स्वरा इस फिल्म में पेश किए गए स्त्रियों की छवि से भी बेहद आहत हैं. उन्होंने अपनी बात एक ओपन लेटर के जरिए रखी है, जिसे एक अंग्रेजी वेबसाइट द वायर पर प्रकाशित किया गया है.

की ऐसी टिप्पणी
लेटर की शुरुआत में स्वरा ने भंसाली की खूब तारीफ की. उन्होंने फिल्म के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर भंसाली का समर्थन भी किया. लेकिन उन्होंने आपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि निर्देशक ने महिलाओं को ‘वजाइना’ के तौर पर सीमित कर दिया है. फिल्म के आखिर में रानी पद्मावती के जरिए इज्जत की रक्षा के लिए खुद को जला देने के सीन पर स्वरा ने लिखा कि, ‘सर, महिलाओं को रेप का शिकार होने के अलावा जिंदा रहने का भी हक है.’

लगाए हैं आरोप
स्वरा भास्कर ने इससे पहले भी बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पर मॉलेस्टेशन जैसे संगीन आरोप लगाए हैं. खुद के भी मॉलेस्ट होने के बारे में स्वरा ने कुछ महीने पहले बोला था जो मीडिया की सुर्खियां भी बन चुका है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...