फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से ग्लैमर का डंका बजाने वाली तापसी पन्नू ने खुद को एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित किया है. बॉलीवुड से पहले तापसी ने 3 साल तक तमिल इंडस्ट्री में काम किया था. तापसी ने हमेशा से वैसी फिल्में ज्यादा की हैं, जिनमें एंटरटेनमेंट के साथ-साथ एक सोशल मेसेज भी हो. इसी वजह से उन्हें बॉलीवुड की दूसरी ग्लैमरस हीरोइनों से अलग माना जाता है. आखिर उनकी फिल्में कुछ अलग हटके भी तो होती हैं.

अभी कुछ दिन पहले तापसी को ‘सैवी’ मैगज़ीन ने कवरगर्ल बनाया था. तापसी को उनकी फिल्मों ने कई अवार्ड्स दिलाये हैं. वे अपनी हर फिल्म से एक कदम और आगे बढ़ रही हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


नवाजुद्दीन के ट्वीट पर तापसी पन्नू की यह बात किस-किस को आएगी रास

आमतौर पर जब फिल्में हिट होती हैं, तो एक्टर्स की फीस को लेकर डिमांड बढ़ जाती है. लेकिन तापसी तो इससे अलग ही सोचती हैं. उनकी हॉरर कॉमेडी  फिल्म ‘आनंदों ब्रम्हा’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए तापसी ने कितने पैसे लिए?

आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली है. माना कि ये बात डाइजेस्ट करनी मुश्किल है, लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ कर तो उन्हें ऐसा ही लगा. तापसी ने सोचा कि हॉरर कॉमेडी फिल्म को बड़े प्रोजेक्ट की फिल्म बनाने से अच्छा है कि इसे लो बजट ही रखा जाए. इसका फायदा ये भी होगा कि अगर फिल्म पिट गयी, तो भी पैसों को लेकर ज्यादा नुकसान नहीं होगा.

इसके अलावा महिला मुद्दे पर अपनी फिल्मों से आवाज़ उठाने वाली तापसी न सिर्फ रील लाइफ में, बल्कि रियल लाइफ में भी वीमेन राइट्स के लिए आवाज़ उठती रहती हैं. बड़े ही गर्व की बात है कि तापसी आईआईटी टेकनोफेस्ट, मुंबई का हिस्सा बन गयी हैं. इसमें वो सैनेटरी एजुकेशन को प्रमोट करेंगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...