अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ‘सुबह होने न दे, शाम होने न दे…’ जैसे गाने पर परफॉर्म करने वाली एक्‍ट्रेस और मॉडल ब्रूना अब्‍दुल्‍ला एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। नहीं, किसी नए आइटम सॉन्‍ग को लेकर नहीं, बल्‍कि अपने बेहद हॉट फोटोशूट को लेकर। वही फोटोशूट जिसकी वजह से उन्‍हें सोशल मीडिया पर कर लिया गया है ट्रॉल। क्‍या है पूरा मामला, आइए जानें।

ऐसी है जानकारी
वैसे अब तो आपको ब्रूना अब्दुल्ला का नाम बहुत अच्‍छे से याद आ ही गया होगा। ब्रूना फिल्‍म ‘देसी ब्वॉयज’ के गाने में अक्षय और जॉन के साथ नजर आई थीं। इनको लेकर लेटेस्‍ट खबर ये है कि फैशन वर्ल्ड की ये टॉप मॉडल ब्रूना इन दिनों अपने हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


चर्चा में उनका ये फोटोशूट
दरअसल ब्रूना ने हाल ही में बिकिनी में एक फोटोशूट कराया है और इन तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो उन्हें महंगा पड़ गया। ब्रूना की तस्वीरों पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए और शर्म आने तक की बात लिख दी।

पढ़ें इसे भी : शाहरुख का ये ट्रेलर है एक्‍सक्‍लूसिव, देखकर आ जाएगा मज़ा

ट्रॉलर्स ने लिखा कुछ ऐसा
उनको ट्रॉल करते हुए किसी ने लिखा कि देश की संस्कृति अब खो रही है। लोग अपने-अपने तरीके से ये बताने लगे कि ब्रूना को कैसे कपड़े पहनने चाहिए, लेकिन ब्रूना हैं कि जिन पर इन सब कमेंट्स का कोई फर्क पड़ता नहीं दिखाई दे रहा। इन सबसे बेपरवाह वह इसके बाद भी लगातार फोटो शेयर करती ही जा रही हैं।

ब्रूना ने दिया ट्रॉलर्स को कुछ ऐसा जवाब
इन कमेंट्स के जवाब में ब्रूना ने एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि, ‘मैं चुड़ैल हूं, मैं बच्ची हूं, मैं मां हूं, मैं पापी हूं, मैं संत हूं, पर जो मैं नहीं हूं वो है शर्मिंदा। मैं तुम्हारी जन्नत हूं और जहन्नुम हूं। बीच में मैं कभी नहीं हूं। इसलिए तुम्हें पता है कि मैं किसी और रूप में क्यों नहीं मिलूंगी। ब्रूना’

पढ़ें इसे भी : दिन में कम से कम 5 से 15 बार खुद को गूगल करते हैं रणवीर सिंह, क्‍यों पढ़ लीजिए यहां

नजर आ चुकी हैं इन फिल्‍मों और शो में
याद दिला दें कि ब्रूना अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इनमें ‘देसी ब्वॉयज’, ‘आई हेट लव स्टोरी’ और ‘ग्रैंड मस्ती’ खास हैं। इनके अलावा ब्रूना छोटे पर्दे पर ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘नच बलिए 6’ और ‘कॉमेडी क्लासेज’ में भी दिखाई दे चुकी हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...