मुंबई: एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान की शादी टूटने से अगर आपको दुःख हुआ था, तो आपके लिए एक गुड न्यूज है. जी हां, अब ऋतिक रोशन को उनकी दुल्हनिया मिल गयी है जिससे वो जल्द ही शादी करने वाले हैं. इन सबसे ज्यादा हैरानी तो आपको उनकी दुल्हन के बारे में जानकर होगी, क्योंकि ये दुल्हन और कोई नहीं बल्कि उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों जल्द ही दोबारा शादी कर सकते हैं.

टाइगर और ऋतिक का डबल धमाल, पहली बार फिल्म में मिलाएंगे ताल से ताल

ऋतिक रोशन


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बच्चों के लिए साथ

फिल्मी गलियारों में चल रही चर्चा के मुताबिक दोनों फिर एक नए सिरे से अपनी जिंदगी की शुरुआत करना चाहते हैं. ऋतिक के एक करीबी दोस्त ने यह जानकारी मीडिया को दी है. ऋतिक के करीबी ने मीडिया को बताया कि ‘ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे की ताकत और कमजोरी को अच्छे से जानते हैं, एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं.

ऋतिक रोशन

दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं करना चाहते और इसलिए वे बच्चों के साथ समय बिताते हैं, ताकि उन पर अपने माता-पिता के अलगाव का गलत असर ना पड़े. दोनों अक्सर अपने बच्चों रिहान और रिदान के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. वे अपने रिश्ते को एक और मौका देने पर विचार कर रहे हैं.

कंगना के आरोपों ने किया ऋतिक का फायदा, फ़िल्मी ऑफर से भर गयी झोली

हाल में सुजैन ने ऋतिक के बर्थडे पर एक बहुत प्यारी फोटो शेयर करते हुए एक स्वीट मैसेज भी किया था. सुजैन ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘तुम हमेशा.. हमेशा मेरी जिंदगी की रोशनी बने रहोगे. जन्मदिन मुबारक, हमेशा मुस्कुराते रहो और अपनी रौशनी बिखेरते रहो.’

कल्कि ने की ऐसी एक्टिंग कि उनके फैन हो गए ऋतिक रोशन

परिवार ने किया इंकार

शादी के बारे में जब ऋतिक के घर वालों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया. लेकिन धुंआ वहीं उठता है जहां आग लगती है. ऋतिक और सुजैन की शादी वर्ष 2000 में हुई थी और वर्ष 2013 में अलग होने की घोषणा की थी. इसके बाद वर्ष 2014 में दोनों का तलाक हो गया था. 2014 में पत्नी सुजैन खान से तलाक लेने के बाद ऋतिक रोशन का नाम कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा लेकि‍न शादी की खबरें नहीं आईं.

ऋतिक रोशन

तलाक से पहले ऋतिक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम ऐसी स्थिति में पहुंच गए हैं, जहां हमारा एक-दूसरे से अलग हो जाना ही बेहतर है. झूठे रिश्ते से बेहतर है कि हम दोस्त बन कर रहें. तीन साल तक अलग रहने के बाद अब ये दोनों नए सिरे से जिंदगी शुरू करना चाहते हैं. इसके लिए वह एक दूसरे को ही दोबारा मौका देना चाहते हैं. साथ ही बच्चों की परवरिश पर दोनों ही काफी गंभीर हैं. शायद ये भी एक वजह है जो उन्हें दोबारा करीब लेकर आई है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...