टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहने वाले रियलिटी शो बिग बॉस ने अपनी 10 साल की जर्नी में ऑडियंस का खूब एंटरटेनमेंट किया है. शो के कांसेप्ट के साथ एक्सपेरिमेंट कर बिग बॉस दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है. हर साल बिग बॉस को लेकर ये डिस्कशन सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है कि इसका होस्ट कौन होगा? लेकिन जैसा कि बच्चा-बच्चा जानता है, जवाब सलमान खान है. अब क्योंकि 1 अक्टूबर से बिग बॉस 11 शुरू होने वाला है, तो हम आपको ले चलते हैं बिग बॉस के 10 सीजन की हिस्ट्री में और बताते हैं कि कौन रहा है बिग बॉस का सबसे ज्यादा कमाऊ कंटेस्टेंट.

पैमेला एंडरसन

हॉलीवुड एक्ट्रेस पैमेला एंडरसन पहली इंटरनेशनल सेलेब्रिटी थीं, जिन्हें बिग बॉस ने अपने घर में पनाह दी थी. ये सिर्फ 3 दिन के लिए ही रुकी थीं, लेकिन इतने कम दिन के लिए रहने पर इन्हें 2.5 करोड़ रुपये दिए गए थे. ये बिग बॉस 4 की कांटेस्टेंट थीं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


द ग्रेट खली

डब्लूडब्लूई सुपरस्टार खली के शांत स्वभाव और कूल नेचर ने कई लोगों को उनका फैन बना दिया था. बिग बॉस में रहने के लिए उन्हें 50 लाख मिले थे. ये बिग बॉस 4 के कांटेस्टेंट थे.

करण मेहरा

अक्षरा के नैतिक यानी करण मेहरा ने बिग बॉस ज्वाइन करने के लिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ छोड़ दिया था. इसके बदले बिग बॉस में उन्हें 1 करोड़ रुपए मिले थे. ये बिग बॉस 10 के कांटेस्टेंट थे.

राहुल देव

‘दिल बोले ओबेरॉय’ में काली का किरदार निभाने वाले राहुल मेहरा को बिग बॉस के घर में रहने के लिए 2 करोड़ ऑफर किये गए थे. ये बिग बॉस 10 के कांटेस्टेंट थे.

रिमी सेन

अब बात करते हैं बिग बॉस की कंट्रोवर्शियल क्वीन रह चुकीं रिमी सेन की. राहुल की ही तरह इन्हें भी 2 करोड़ मिले थे. ये बिग बॉस की कांटेस्टेंट थीं.

बानी जे

रोडीज़ से करियर शुरू करने वाली बानी जे ने बिग बॉस 10 ज्वाइन किया था. राहुल देव के अलावा ये इस सीजन की दूसरी हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट थीं, जिन्हें 1.5 करोड़ मिले थे.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...