मुंबई: बिग बॉस 11 में बतौर कॉमनर्स हिस्स्सा लेने वाले लव त्यागी अब किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं. जी हां, बिग बॉस के ख़त्म होते ही उनकी किस्मत चमकने लगी है. उन्हें एक ओर शो में जल्द ही देखा जा सकता है, हो गये न हैरान पर ये सच है लव त्यागी जल्द ही स्प्लिट्सविला के अगले सीजन में नजर आएंगे. लव त्यागी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रहें हैं. बिग बॉस के घर में उन्हें फैंस का काफी सपोर्ट और प्यार देखने को मिला था. बिग बॉस के बाद लव की फैन फॉलोइंग भी बढ़ चुकी है, उन्हें कई फीमेल फैन मिल रही हैं.

स्प्लिट्सविला

बन गया सेलेब्रिटी

लव त्यागी की आज इतनी फैंस फॉलोइंग बढ़ गई है कि उन्हें स्प्लिट्सविला जैसे शो का हिस्सा बनने का अवसर मिल रहा है. आपको बता दें कि लव ने स्प्लिट्सविला से जुड़ी पेपर फॉर्मेलिटीज पूरी कर ली है. वॉयकॉम 18 फिर से लव के साथ काम करना चाहता है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बिग बॉस घर में उनकी प्रियांक और हिना खान से अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी, अक्सर इन्हें आपस में लड़ते भी देखा जाता था. लव के दोस्त प्रियांक शर्मा भी स्प्लिट्सविला का हिस्सा रह चुके हैं. फर्क बस इतना है कि प्रियांक ने स्प्लिट्सविला के बाद बिग बॉस किया और लव बिग बॉस के बाद स्प्लिट्सविला करने जा रहे हैं.

ढिंचैक पूजा को मिल गया उनका प्यार, देखिए किसका मिला साथ

बिग बॉस के घर में लव त्यागी का सफर काफी शानदार रहा. शुरुआत के कुछ दिन उन्हें इस खेल को समझने में लगे, लेकिन बाद में उनका खेल काफी रोमांचक होने लगा था. हालांकि वह इस शो के विजेता तो नहीं बन पाए, लेकिन उन्होंने टॉप 5 में अपनी जगह जरूर बनाई थी.

स्प्लिट्सविला

कॉमनर बनकर बिग बॉस-11 में एंट्री लेने वाले लव त्यागी अब सेलिब्रिटी स्टेट्स एंजॉय कर रहे हैं. बिग बॉस में आने के दौरान लव ने कहा था कि वह एक एक्टर बनना चाहते हैं. वहीं शो से बाहर आने के बाद उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि फिलहाल, उन्हें जो भी अच्छा ऑफर मिलेगा वह उसे करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लव ने इस शो में एक्ट्रेस सनी लियोनी और एक्टर रणविजय सिंह के साथ नजर आएंगे. लव मार्च में इस शो की शूटिंग शुरू कर देंगे. हालांकि अभी इस बारे में लव की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है. बता दें लव बिग बॉस में पड़ोसी कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुए थे. शो के दौरान अपने हटके अंदाज और फिजीक के लिए काफी चर्चा में रहे. अगर लव के स्प्लिट्सविला में जाने की खबर सच है तो यकीनन ही उन्हें अपने दोस्त प्रियांक शर्मा से कुछ टिप्स तो जरूर मिलेंगे. वह स्प्लिट्सविला में अच्छा खेले तो हो सकता है कि वह इस शो के विजेता बन जाए.

बिग बॉस ने बना दी जोड़ी, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने गुपचुप की सगाई, वीडियो वायरल

लड़कियों के बीच में फेमस

स्प्लिट्सविला

बिग बॉस घर में लव त्यागी शुरूआत में कमजोर प्लेयर मान जा रहे थे, लेकिन शो के आखिरी तक टिक कर लव ने साबित कर दिया कि वह बिग बॉस हाउस में रहने के लिए प्रबल दावेदार हैं. लव का क्रेज लड़कियों के बीच ज्यादा देखने को मिल रहा है. ऐसा कई बार हुआ कि लव पर बिग बॉस हाउस से बेघर होने के लोए नॉमिनेट हो जाते थे, लेकिन उनके फैंस ज्यादा से ज्यादा वोट करके उनको सुरक्षित कर लेते थे. लव हैंडसम होने के साथ काफी क्यूट भी है उनकी इसी क्यूटनेस के कारण लव लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर रहते थे.

प्रियांक की गर्लफ्रेंड ने छोड़ा उनका साथ, कहा बिग बॉस हाउस में नजर आया असली चेहरा

स्प्लिट्सविला शो में मेल और फीमेल कंटेस्टेंट्स को विला में रखा जाता है. शो में मेल और फीमेल को अपने सच्चे साथी की खोज करनी होती है. जिसके लिए शो में बहुत से टास्क कराए जाते है. टास्क के आधार पर ही शो के विनर को चुना जाता है. स्प्लिट्सविला शो युथ के बीच काफी पॉपुलर हैं. अब देखना ये होगा कि क्या लव अपने लिए एक साथी खोज पाएंगे या नहीं और कैसे करेंगे वो इस शो में टास्क परफॉर्म. खैर ये सब देखने के लिए हम सबको अभी इंतज़ार करना होगा.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...