डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की हरकतों की खबरें जबसे मीडिया में आई हैं, हर तरफ इस पापी बाबा के खिलाफ लोगों को इंसाफ़ दिलाने के नारे लगाये जा रहे हैं. साध्वियों से रेप करने के बाद आख़िरकार बाबा को उनके गुनाहों के लिए 20 साल की सजा मिल ही गयी.

खूनी खेल की साजिश

कोर्ट के इस फैसले से जहाँ देशभर में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी, वहीँ बिग बॉस 10 के एक्स कंटेस्टेंट नवीन प्रकाश ने चौंका देने वाला खुलासा किया है. नवीन प्रकाश ने फेसबुक पर लिखा है कि मुंबई आने से पहले वह राम रहीम के आश्रम में आईएएस की तैयारी करने वाले बच्चों को पढ़ाते थे. बाबा राम रहीम के आश्रम में बतौर टीचर काम करने के बाद भी नवीन को राम रहीम पसंद नहीं थे. इसका सीधा सा जवाब है और वो है गुरमीत राम रहीम का कैरक्टर.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सजा मिलने के बाद बॉलीवुड ने उड़ाई गुरमीत राम रहीम की खिल्ली

ये है नवीन की फेसबुक पोस्ट

हालाँकि, ये कोई नयी बात नहीं है कि कोई सेलेब्रिटी राम रहीम का फॉलोवर रह चुका है. नवीन प्रकाश से पहले भी कई सेलिब्रिटीज़ इनके फॉलोवर्स थे. बाबा क्या थे और क्या हैं, ये बात अब दुनिया जानती है. लेकिन बात ये है कि अगर नवीन प्रकाश ने पंचकुला में बाबा के अंडर 3 साल तक टीचिंग की, तो भी कभी उन्होंने बाबा का ज़िक्र क्यों नहीं किया. अब जब सब कुछ सामने है, तब क्यों वो बाबा राम रहीम के बारे में बातें कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने कभी अपना मुंह क्यों नहीं खोला? कहीं मामला सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट का तो नहीं है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...