बीते सारे फसादों को पीछे छोड़कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी चले हैं एक नई राह पर। इस बार वह जोड़ने चले हैं रिश्‍ता शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे से। वैसे सुनने को मिला है कि दोनों के बीच का ये रिश्‍ता सदा के लिए बेजोड़ होगा। कैसा होगा दोनों के बीच का ये रिश्‍ता, आइए गौर करें ज़रा।

ऐसी है खबर
खबर दरअसल कुछ ऐसी है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत जल्द शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे की जिंदगी पर बनने वाली फ़िल्म में काम करते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है। ऐसे में उन्होंने काफ़ी हद तक बाला साहब की पर्सनालिटी को कॉपी कर लिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


एक वक्‍त था वो भी
हालांकि, शिवसेना ने बाल ठाकरे की बायोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की विवादित इमेज को देखते हुए उनके फिल्म में काम करने को लेकर आपत्ति जताई थी। इस बायोपिक ‘ऐन ऑर्डिनरी लाइफ’ में कुछ खुलासे के बाद फिल्म में उनके होने के नाम पर दोबारा विचार किया जा रहा था, लेकिन एक बॉलीवुड वेबसाइट के मुताबिक नवाज ने इस बायोपिक के लिए लुक टेस्ट दे दिया है।

सामने आया ऐसा लुक
सामने आए फिल्‍म के इस लुक में नवाज़ धोती-कुर्ते और चश्में में नजर आ रहे हैं। फिलहाल बाल ठाकरे के चरित्र को बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए नवाजुद्दीन मराठी भाषा की ट्रेनिंग ले रहे हैं।

पढे़ इसे भी : शाम से शुरू होने वाले विरुष्‍का के रिसेप्‍शन में होगा क्‍या खास, जल्‍दी पढ़ लीजिए यहां 

मेकर्स ने लिया ये फैसला
ऐसे में ये भी सुनने में आया है कि नवाज़ को मराठी में डायलॉग बोलने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस वजह से फिल्म मेकर्स ने ये फैसला किया है कि फिल्म के कुछ डायलॉग मराठी में होंगे और बाकी के डायलॉग हिंदी में होंगे।

ऐसी भी हैं कुछ खबरें
दूसरी ओर कुछ खबरों के मुताबिक शिवसेना के प्रवक्ता और फिल्म के प्रोड्यूसर संजय राउत ने कुछ महीने पहले फिल्म के लिए नवाजुद्दीन से संपर्क किया था। नवाज इस फिल्म के लिए इतने खुश थे कि उन्होंने फीस की डिमांड भी नहीं की और फिल्म के लिए हां कर दी थी।

पढ़ें इसे भी : अनुष्‍का के जिंदगी में आते ही विराट ने किंग खान को भी छोड़ा पीछे, बने सेलिब्रिटी ब्रांड

ऐसा कहना है प्रवक्‍ता का
संजय राउत ने ये भी कहा है कि, ‘बाला साहब ठाकरे पर फिल्म बनाना मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म को अभिजीत पानसे डायरेक्ट करेंगे। फिल्म के बाकी कलाकारों के नाम अभी फाइनल नहीं किए गए हैं।’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...