अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और कलाकार आ गये हैं क्रिकेटर का रोल करने. लगता है अब बॉलीवुड में फिक्शनल कहानियाँ ने दम तोड़ दिया है. या फिर यूं कहें की अब ऑडियंस को असल कहानियाँ ज्यादा पसंद आने लगी हैं. अपने चहेते सेलेब्रिटीज की ज़िन्दगी के उन अनछुए पहलुओं को फैंस जानना चाहते हैं, जिसकी वजह से वो आज इतने बड़े कलाकार बने. ये हैं अभिनेता रणवीर सिंह. रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक में होंगे.

बाजीराव मस्तानी एक्टर रणवीर सिंह 1983 में भारत को वर्ल्ड कप जीताने वाले कपिल देव पर बन रही फिल्म में उनका किरदार निभाएंगे. ज़ाहिर हैं ये फिल्म 1983 के वर्ल्ड कप हिस्ट्री को दर्शाएगी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सुनने में आ रहा था कि कपिल का किरदार अर्जुन कपूर निभाएंगे. लेकिन बाद में मेकर्स को अर्जुन इस रोल के लिए फिट नहीं लगे. आलम ये हुआ की ये रोल अर्जुन के बेस्ट फ्रेंड रणवीर सिंह को मिल गया.

राजा रावल रतन सिंह बन कुछ ऐसे दिखेंगे शाहिद, जारी हुआ पद्मावती से उनका लुक

जब अर्जुन से पुछा गया की क्या उन्हें इतने अहम किरदार को खोने का अफसोस नहीं है, तो उन्होंने बताया कि ये फिल्म इंडस्ट्री का दस्तूर है जहाँ एक रोल करे लिए कई एक्टर्स का चुनाव होता है. लेकिन कोई एक ही अभिनेता चुना जाता है. उन्होंने बताया की उन्हें ख़ुशी है की बेस्ट फ्रेंड रणवीर को कपिल का किरदार निभाने के लिए चुना गया.

सुशांत के बाद अब रणवीर को क्रिकेटर के किरदार में देखना दिलचस्प होगा. रणवीर के लिए कपिल की रियल लाइफ को रील लाइफ पर दिखाना किसी चैलेंज से कम नहीं होगा.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...