बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस दिशा पटानी पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 2’ में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. फैंस को इनकी जोड़ी इतनी पसंद है कि लगता है डायरेक्टर ने बागी के सेकंड पार्ट में दिशा को कास्ट करना ही बेहतर समझा. इस फिल्म की ख़ास बात ये है कि टाइगर इसमें गंजे नज़र आ सकते हैं. फिल्म में उनके दो तरह के लुक होंगे. मई में रिलीज हुए फिल्म के पहले पोस्टर में टाइगर का पहला लुक जारी हुआ था.

टाइगर और ऋतिक का डबल धमाल, पहली बार फिल्म में मिलाएंगे ताल से ताल

And its a wrap schedule 1! #baaghi2 #sajidnadiadwala @khan_ahmedasas @dishapatani @nadiadwalagrandson @wardakhannadiadwala


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्‍म की शूटिंग में लगे इन दोनों ने ही ‘बागी 2’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्‍द ही फिल्‍म का दूसरा शेड्यूल शुरू होने वाला है. इस फोटो में दिशा और टाइगर दोनों स्‍वीमिंग पूल में  नजर आ रहे हैं. टाइगर के लिए यह फिल्म काफी अहम है. इसके पहले टाइगर की ‘अ फ्लाइंग जट’ और ‘मुन्ना माइकल’ रिलीज हुई थी, जो दर्शकों को पसंद नहीं आई. ऐसे में इस फिल्म का हिट होना उनके लिए बेहद जरूरी है.

Testing out my powers for #Baaghi2 #bts #offdayfunnn #sajidnadiadwala @khan_ahmedasas @dishapatani @nadiadwalagrandson

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

लम्बे अरसे से चर्चा में रहे दिशा और टाइगर एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. ये दोनों साथ में ज्यादातर पार्टी, इवेंट्स और आउटिंग में नज़र आते हैं. इतना ही नहीं कुछ समय से दोनों मुंबई में एक फ्लैट में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. टाइगर ने दिशा के साथ रहने के लिए अपने पापा जैकी का घर तक छोड़ दिया है.

ये भी देखें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...