बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान के इंडस्ट्री में दोस्तों की कमी नहीं है. फराह खान हो या करण जौहर, इंडस्ट्री में जिसकी भी किंग खान से दोस्ती होती है, वो इनके अज़ीज़ बन जाते हैं. लेकिन लगता है पिछले कुछ सालों में इस बादशाह की शाही दोस्ती को किसी की नज़र लग गयी है.

अब देखिये न, पहले बेस्ट फ्रेंड काजोल से दोस्ती का साथ छूटा, तो अब सैफ की बेगम करीना से. वैसे, जितनी तूल शाहरुख़ और काजोल की दोस्ती में पड़ी दरार को लेकर पड़ी थी, उतनी हवा करीना-शाहरुख़ की खबर को नहीं मिली. इसलिए तो किसी को पता भी नहीं चला कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो किंग खान और बॉलीवुड बेगम ने एक-दूसरे के साथ काम करने से मना कर दिया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल, बात है फिल्म ‘रा.वन’ के शूटिंग के टाइम की. हुआ यूं कि ‘रा.वन’ की शूटिंग के समय करीना फिल्म को कम और सैफ को ज्यादा टाइम देती थीं. उस वक़्त करीना ‘एजेंट विनोद’ की शूटिंग भी कर रही थीं. इसलिए उनका वहां जाना भी लगा रहता था.

अब शाहरुख़ को अपने काम के बीच लापरवाही नहीं पसंद. रा.वन फिल्म शाहरुख़ का ड्रीम प्रोजेक्ट थी. वो किसी भी हाल में फिल्म को बेस्ट से बेस्ट फीचर्स और स्क्रीन प्रेसेंस देना चाहते थे. इसलिए उन्हें ये बात रास नहीं आती थी कि करीना उनकी फिल्म के बदले ‘एजेंट विनोद’ को ज्यादा टाइम दे रही हैं. और तो और वो सेट पर भी लेट आती थीं, जिसकी वजह से शूटिंग में डिले होता था.

मधुबाला की बहन को माधुरी नहीं करीना चाहिए, कारण है बेहद इंट्रेस्टिंग

बस, फिर क्या था इस बात को लेकर छिड़ गयी शाहरुख़-करीना में बहस और दोनों ने कभी न एक-दूसरे के साथ काम करने का मन बना लिया. वैसे भी अगर शाहरुख़ बादशाह हैं, तो करीना भी ‘भटिंडा की सिखनी’ हैं. कोई किसी से कम नहीं. अपने ईगो के आगे न तो करीना ने कभी शाहरुख़ की तरफ दोबारा दोस्ती का हाथ बढ़ाया, और न शाहरुख़ ने कभी तकल्लुफ की.

इस बात का सबूत है गौरी खान की रेस्टुरेंट ओपनिंग जहाँ कपूर खानदान को इनवाइट किया गया था. करिश्मा कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ वहां आयीं थीं, लेकिन करीना का वहां नामोनिशान नहीं था.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...