मुंबई: बिग बॉस 11 भले ही खत्म हो चुका है, लेकिन इसका जश्न अब भी जारी है. बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रहे सब्यसाची ने रविवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. घर के अंदर भले ही सदस्यों ने एक-दूसरे का जीना हराम किया हो, लेकिन बाहर निकलते ही इनके बीच अच्छी बॉन्डिंग बन चुकी है. उनके बर्थडे बैश में बिग बॉस 11 के कई कंटेस्टेंट शामिल हुए. सभी ने मिलकर जमकर मस्ती की और इस मौके पर मीडिया से बातचीत भी की. पार्टी में पुनीश शर्मा और शिल्पा शिंदे साथ मस्ती करते दिखे.

बिग बॉस

Bhai Bhen Wala Pyar ❤️☺️


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashiinde) on

वहीं, शिल्पा और विकास गुप्ता के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली. पार्टी में आकाश ददलानी अपनी ही स्टाइल में नजर आए. वे कभी स्मोकिंग तो कभी ड्रिंक्स करते दिखे. पार्टी में पुनीश शर्मा गर्लफ्रेंड बंदगी कालरा के साथ पहुंचे थे. पार्टी में शिल्पा शिंदे का भाई भी नजर आया.

बिग बॉस

बर्थडे में शिल्पा शिंदे, सब्यसाची के साथ डांस करती दिखीं. शिल्पा येलो कलर के आउटफिट में नजर आईं. पार्टी में मेहजबी सिद्दिकी भी शामिल हुई सभी ने मीडिया फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए. सेलेब्स एक-दूसरे के साथ सेल्फी क्लिक करके भी दिखे.

बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने कहा-बहुत पसंद है फ्रीडम

बिग बॉस

सीजन की शुरुआत से ही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच बहुत नोक झोंक रही. हालांकि, बाद भी दोनों अच्छे दोस्त बन गए. पार्टी की इनसाइड तस्वीरों में पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा, शिल्पा शिंदे के साथ पोज देते दिखाई दिए.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...