बड़े मौज में चल रहे थे कॉमेडियन कपिल शर्मा। एक के बाद एक बड़े बॉलीवुड स्‍टार्स को अपने शो से उन्‍होंने खूब बैरंग लौटाया है। अब लो, पड़ गई न उल्‍टी चोट खुद पर। आखिरकार चैनल ने आजिज होकर थमा ही दिया न नोटिस। अब ये तो होना ही था। कब तक शो की टीआरपी के साथ खेल को सहन किया जाएगा। खैर, आइए झांकें पूरे मामले में।

लगातार हो रहा है ऐसा
फिलहाल अब एक बात तो पूरी तरह से साबित हो गई कि स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के तारे वाकई गर्दिश में चल रहे हैं। तभी तो एक के बाद एक वो विवादों से घिरते ही जा रहे हैं। वैसे देखा जाए तो बीते दिनों कपिल सबसे ज्यादा अपनी तबियत को लेकर सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन कपिल की तबियत की वजह से उनके साथ कई कॉन्ट्रोवर्सी भी जुड़ गई है।

पढ़ें इसे भी : 2002 वाले ‘कांटे’ का रीमेक लाने की तैयारी में संजय गुप्‍ता, नजर आएंगे नए फूल


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


लगा ऐसा इल्‍ज़ाम
बता दें कि कपिल पर इल्जाम लग रहे हैं कि वो सेलिब्रिटीज़ को अपने सेट पर बुलाकर ऐन वक्त पर अपनी बीमारी का हवाला देते हुए शूट ही कैंसिल कर देते हैं। इस वजह से कपिल से कई बड़े स्टार्स के खफा होने की भी खबरें हैं।

पढ़ें इसे भी : आइला! अब सलमान खान के सामने होंगी 10 हजार राउंड फायरिंग, भला क्‍यों

मिल गया नोटिस
वहीं अब उनको लेकर ये बड़ी खबर सुनने को मिल रही है कि कपिल के इसी बर्ताव की वजह से नाराज शो के सोनी चैनल ने उन्हें नोटिस भी भेज दिया है। याद दिला दें कि बीते कुछ महीनों में खराब स्वास्थ्य के कारण कपिल ने शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, परेश रावल और अजय देवगन जैसे कई बड़े स्‍टार्स के साथ शूटिंग कैंसल की है।

पढ़ें इसे भी :  राजकुमार राव ने मोहन शक्‍ति से सरेआम कहा, जिया जाए न ओ रे पिया रे….

हाल ही में इस टीम के साथ हुआ था ये
हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म ‘बादशाहो’ की टीम के साथ भी कुछ ऐसा ही किया। शूट के लिए अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता सेट पर मौजूद थे, लेकिन कपिल शर्मा वहां आए ही नहीं। वहीं प्रोडक्शन टीम ने कपिल को फोन किया, लेकिन उनका फोन भी ऐन वक्‍त पर ऑफ ही रहा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...