एकदूसरे के साथ बेहतरीन फिल्‍में देने के बाद अब आखिर ऐसा क्‍या हो सकता है कि इन दोनों के बीच बातचीत ही बंद हो गई. यहां बात हो रही है बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान और फिल्‍म मेकर कबीर खान की. खबर सामने आई है कि सलमान खान और फिल्म निर्देशक कबीर खान की दोस्ती इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही है. बताया जा रहा है कि इनकी दोस्ती में दरार आ गई और इन्होंने अब एक-दूसरे से बात करना भी बंद कर दिया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार
एक रिपोर्ट में बताया गया कि आपसी मतभेद के चलते इन दोनों के बीच दूरियां अब बढ़ गई है. फिल्म ‘टयूबलाइट’ के बाद से ही इनकी दोस्ती खत्म हो गई. बताया गया कि ‘टयूबलाइट’ की शूटिंग के दौरान इन दोनों में कई किसी न किसी चीज को लेकर कई बार मतभेद हुए. इस वजह से इनके बीच गर्मागर्मी भी हुई जिसके कारण फिल्म की क्रू भी दंग रह गई. सलमान द्वारा दिए गए सजेशन को कबीर नहीं मानते थे जिस वजह से दोनों में तकरार हो गई.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस बात का भी किया गया है जिक्र
रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया कि जब कबीर को उनके और सलमान के बीच झगड़े की खबर सुनने को मिली तो उन्होंने हंसकर इसे टाल दिया. लेकिन बाद में जब ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए अली अब्बास जफर को साइन किया गया तब कबीर को भी इस बात का अंदाजा लग गया कि उनके और सलमान के बीच अब पहले जैसी बात नहीं रही.

ये कहना गलत नहीं होगा
कहा जा रहा है कि ये कहना भी गलत नहीं होगा कि सलमान के दिल में जो जगह कबीर खान के लिए थी वो जगह अब अली अब्बास जाफर ले चुके हैं. सलमान की सलाहों को अली हमेशा कंसीडर करते हैं. अली और सलमान ने मिलकर ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. ऐसे में अब अगर इनकी आनेवाली फिल्म ‘भारत’ हिट हुई तो उनकी दोस्ती और भी गहरी हो जाएगी.

फिर भी उन्‍होंने कर दिया मना
ये भी बताया गया कि कबीर ने अपनी अगली फिल्म के लिए सलमान को अप्रोच किया लेकिन उन्होंने मना कर दिया. अब कबीर रणवीर के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...