बॉबी देओल जल्‍द नजर आने वाले हैं अपनी फिल्‍म ‘पोस्‍टर ब्‍वॉयज़’ में। एक लंबे अर्से बाद पर्दे पर आने वाले बॉबी देओल ने अपने कॅरियर के नीचे उतरे ग्राफ के लिए बॉलीवुड एक्‍ट्रेस बेबो यानी करीना कपूर को जिम्‍मेदार ठहराया। चौंक गए न आप भी। आइए क्‍या कहा इस बारे में खुद बॉबी ने।

ऐसी है जानकारी
आपको याद दिला दें निर्देशक इम्तियाज़ अली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना और शाहिद की जोड़ी हिट हो गई थी। वहीं इस फिल्‍म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। वो ये कि इस फिल्म में बतौर एक्‍टर लीड रोल के लिए शाहिद कपूर मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा बताया बॉबी ने
एक इंटरव्यू में खुद बॉबी ने ये बताया था कि फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए करीना ने खुद शाहिद के नाम की पैरवी की थी, जिसकी वजह से यह फिल्म उन्हें मिल गई। वरना मेकर्स की पहली पसंद बॉबी देओल ही थे और उन्‍हें फिल्‍म के लिए लगभग फाइनल भी कर लिया गया था।

पढ़ें इसे भी : सेट पर सारा अली खान के नखरे बने अभिषेक कपूर के लिए सिरदर्द 

तभी से हो गए थे उनके फैन
बॉबी देओल के मुताबिक जब से उन्होंने इम्तियाज अली की मूवी ‘सोचा न था’ देखी तभी से उनके फैन हो गए थे। जब वो फिल्म ‘जब वी मेट’ करना चाहते थे तो उसका नाम ‘गीत’ था। इस फिल्म के लिए बॉबी ने इम्तियाज अली और फिल्म के प्रोडक्शन हाउस अष्टविनायक से भी बातचीत कर ली थी।

पढ़ें इसे भी : ये तो हद ही हो गई! अनुराग बासु और अनुराग कश्‍यप को ऋषि कपूर ने कह डाला बंदर

फिल्‍म बनाने से कर दिया था इंकार
हालांकि प्रोडक्शन हाउस ने इसे एक एक्सपेंसिव (महंगी) फिल्म बताते हुए बाद में इसे बनाने से इंकार कर दिया। उधर, करीना भी बाद में इम्तियाज से नहीं मिलीं। करीब 6 महीने बाद बॉबी को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब यह फिल्म ‘जब वी मेट’ के नाम से शुरू हुई, लेकिन तब इसमें उनकी जगह करीना के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लिया जा चुका था।

पढ़ें इसे भी : हनी सिंह कहां हैं ये तो पता नहीं, ट्विटर पर फॉलोवर्स पहुंचे मिलियंस में

हाल ही में नजर आए इस फिल्‍म में
बॉबी देओल को आज भी इस बात का मलाल है कि अगर करीना ने उनका करियर बर्बाद नहीं किया होता तो शायद वो आज कहीं और होते। बता दें कि करीब 4 साल से फिल्मों से दूर रहे बॉबी देओल हाल ही में फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ में नजर आए।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...